khabaruttrakhand
उत्तराखंड

Uttarakhand Police ने तैयारियां तेज कीं, नए साल के पर्यटकों से पूरी तरह बुक Hotels में सामान्य गलतियों से बचने का आग्रह किया

Uttarakhand Police ने तैयारियां तेज कीं, नए साल के पर्यटकों से पूरी तरह बुक Hotels में सामान्य गलतियों से बचने का आग्रह किया

Lansdowne: पर्यटन नगरी में Christmas समेत न्यू ईयर के जश्न की आड़ में हुड़दंग मचाने वाले लोगों ने Police सख्ती से निपटेगी। Police ने Hotel व्यवसाय से जुड़े लोगों को रात दस बजे बाद DJ न बजाने के निर्देश दिए है। New Year की पार्टी में किसी भी तरह की hubbub भारी पड़ सकती है।

गुरुवार को Gandhi Chowk में स्थित पर्यटन Chowk में कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक Raghuveer Singh Choudhary ने होटल व्यवसाय से जुड़े लोगों की बैठक में Choudhary ने कहा की गत वर्षो की अपेक्षा पर्यटन नगरी में न्यू इयर सेलिब्रेशन के लिए पर्यटकों की भीड़ निरंतर बढ़ रही है।

Advertisement

पर्यटकों को लेकर Hotel वालों को पढ़ाया पाठ

लगातार पर्यटकों के बढ़ाने के लिहाज से कानून व्यवस्था का पालन करते हुए New Year का सेलिब्रेशन करने का पाठ उन्होंने Hotel व्यापारियों को पढ़ाया। पर्यटकों की आड़ में हुडदंग करने वाले भी कई पर्यटक यहां पहुंच जाते है। ऐसे लोगों से police सख्ती से निपटने के साथ ही उनके खिलाफ कार्यवाही भी करेगी।

Hotel में एंट्री से पहले हो सख्त जांच

Police ने Hotel व्यापारियों को बिना ID के कमरे देने पर भी चेताया। यदि कोई भी Hotel व्यापारी बिना ID के रूम देते हुए पकड़ा गया, तो उसके खिलाफ भी police कार्यवाही करेगी। इस मौके पर Police ने Hotel व्यापारियों से बाहरी क्षेत्रों से आने वाले पर्यटकों के वाहनों को पार्किंग में ही खड़े करवाने को लेकर सहयोग भी मांगा।

Advertisement

बैठक में ये लोग रहे शामिल

बैठक में Hotel एसोसिएशन के अध्यक्ष कर्नल सेवानिवृत्त TC Sharma, सचिव Rachit Allahabadi, Prashant Negi, Mohit Bahrani, SSI Mukesh Bhatt, Lady Inspector Rachna Rani मौजूद रहे।

Advertisement

Related posts

ब्रेकिंग:-अगर आपका भी खाता है डाकघर(पोस्टऑफिस) में, यह खबर है आपके काम की। जाने 3 अहम बदलाव।

khabaruttrakhand

ब्रेकिंग:-विजिलेंस ने एक रिश्वखोर डॉक्टर को रंगेहाथ किया गिरफ्तार।

khabaruttrakhand

Uttarakhand: विधानसभा में UCC विधेयक पर बहस में Congress ने संयम की रणनीति अपनाई, BJP के तीखे हमलों पर भी चुप रही

cradmin

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights