khabaruttrakhand
उत्तराखंड

Abhay Deol और Manish Malhotra ‘Bain Tikki’ की शूटिंग के दौरान Nainital के एक मंदिर में आशीर्वाद लेते हुए।

Abhay Deol और Manish Malhotra 'Bain Tikki' की शूटिंग के दौरान Nainital के एक मंदिर में आशीर्वाद लेते हुए।

Abhay Deol और Manish Malhotra Nainital पहुंच चुके हैं फिल्म ‘Ban Tikki’ की शूटिंग के लिए। उन्होंने सेंट Joseph College में कई सीन्स की शूटिंग की है।

Abhay Deol ने फिल्म ‘Ban Tikki’ की शूटिंग के लिए Nainital पहुंचा है। उन्होंने St. Joseph’s College में कई सीन्स की शूटिंग की है। St. Joseph से सर्दी रेखा सहित प्राकृतिक सौंदर्य की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई हैं। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा है कि उन्हें Hollywood फिल्म ‘Harry Potte और Harry Potte’ के स्कूल और उनके जीवन के दस साल के college दिनों की याद आ रही है।

Advertisement

Abhay ने कहा कि शहर वहां की सुंदरता के बारे में जो कुछ भी सुना है, वह उससे कहीं अधिक सुंदर है। Nainital में रहते हुए, उन्होंने भंग चटनी, आलू गुटका जैसे कई Kumaoni व्यंजनों का स्वाद लिया।

फिल्म के निर्देशक और प्रमुख फैशन डिज़ाइनर Manish Malhotra ने कहा कि Nainital में लिखी गई फिल्म की शूटिंग यहां लाइव लुक देने के लिए की जा रही है। Nainital सौंदर्य के मामले में अनुपम है। आने वाले साल उन्हें एक और फिल्म की शूटिंग के लिए नैनीताल पहुंचना है। उन्होंने Ghorakhal Golju मंदिर में पूजा अर्पित करके फिल्म की सफलता के लिए प्रार्थना भी की है।

Advertisement

Related posts

एम्स ऋषिकेशः दो नई स्वास्थ्य योजनाओं की सौगात – संस्थान में ’स्कूल ऑफ पब्लिक हेल्थ’ और न्यू ट्राॅमा आईसीयू सुविधा शुरू।

khabaruttrakhand

ब्रेकिंग:-अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान एम्स ऋषिकेश में सोमवार को राष्ट्रपिता महात्मा गांधी व पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की मनाई गई जयंती।

khabaruttrakhand

घनसाली ब्रेकिंग:-उप जिलाधिकारी घनसाली द्वारा इस सीमांत गाँव मे सरकार जनता के द्वार के अंतर्गत चौपाल लगाकर सुनी गई ग्रामीणों की समस्याएं ।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights