khabaruttrakhand
उत्तराखंड

CM Dhami ने पुस्तक मेले का उद्घाटन करते हुए Uttarakhand को 2025 तक नशे से मुक्त करने का संकल्प लिया

CM Dhami ने पुस्तक मेले का उद्घाटन करते हुए Uttarakhand को 2025 तक नशे से मुक्त करने का संकल्प लिया

Champawat: Uttarakhand, शुक्रवार को Uttarakhand के मुख्यमंत्री Pushkar Singh Dhami ने Tanakpur से Dehradun के बीच बस सेवा का उद्घाटन किया। इसके साथ ही, CM Dhami ने दूसरे पुस्तक मेला-2023 का भी उद्घाटन किया। इस मौके पर, मुख्यमंत्री Dhami ने राज्य को नशा मुक्त बनाने पर जोर दिया। उन्होंने राज्य को 2025 तक नशा मुक्त बनाने का प्रतिबद्धता दिखाई।

Uttarakhand में विकास में महत्वपूर्ण गति हासिल हो रही है। अब Tanakpur से Dehradun के बीच यात्रा करना आसान हो गया है। शुक्रवार को, Uttarakhand के मुख्यमंत्री Pushkar Singh Dhami ने Tanakpur से Dehradun के बीच बस सेवा का उद्घाटन किया। इसके साथ ही, CM Dhami ने ‘दूसरे पुस्तक मेला-2023’ का भी उद्घाटन किया।

Advertisement

इस कार्यक्रम में भाग लेने वाले CM Dhami ने राज्य के विकास पर जोर दिया। इस मौके पर CM Dhami ने कहा कि सरकार देवभूमि को विकसित करने के लिए लगातार काम कर रही है। हमारे देश के बहादुर बेटे ने देश को मुक्ति प्राप्त करने के लिए कठिन प्रयास किए हैं और अब देश के प्रधानमंत्री Narendra Modi देश को विकास की ऊँचाइयों तक ले जा रहे हैं।

हमारा लक्ष्य 2025 तक नशा मुक्त बनना है

CM Dhami ने कहा कि सरकार लगातार देश को नशा मुक्त बनाने के लिए काम कर रही है। हमारा लक्ष्य है कि 2025 तक राज्य को किसी भी प्रकार के आदिक्तियों से मुक्त करना। CM Dhami ने कहा कि युवा नशे से दूर रहें और अपने करियर में सुधार करने पर ध्यान केंद्रित करें।

Advertisement

Related posts

प्रमुख सचिव, शहरी विकास, वन एवं पर्यावरण विभाग, उत्तराखण्ड शासन आर.के. सुधांशु द्वारा शनिवार को ग्राम पंचायत कोडारना, विकास खण्ड नरेन्द्रनगर पहुंचकर चौपाल लगाकर सुनी जन समस्याएं।

khabaruttrakhand

पायलट प्रोजेक्ट:-इस जनपद में किसानों की कमाई बढ़ाने के लिए पायलट प्रोजेक्ट हुआ शुरू।

khabaruttrakhand

Haj आवेदकों के लिए Dehradun में विशेष पासपोर्ट काउंटर, 15, 18 और 19 December को चालू

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights