khabaruttrakhand
अपराधआकस्मिक समाचारउत्तरकाशीउत्तराखंडदिन की कहानीदुनियाभर की खबरेदेहरादूनप्रभावशाली व्यतिमनी (money)राजनीतिकराष्ट्रीयविशेष कवरस्टोरीस्वास्थ्य

पुलिस ने 18 घंटे के अन्दर सुलझायी बडेथी सड़क दुर्घटना की मिस्ट्री, देहरादून से अज्ञात वाहन चालक को किया गिरफ्तार।

उत्तरकाशी पुलिस ने 18 घंटे के अन्दर सुलझायी बडेथी सड़क दुर्घटना की मिस्ट्री, देहरादून से अज्ञात वाहन चालक को किया गिरफ्तार।

रिपोर्ट:-सुभाष बडोनी उत्तरकाशी।
खबर उत्तरकाशी से है जहां पर 21-10-2023 की रात्रि में बडेथी पोखू देवता के आगे मातली की ओर एक स्कूटी संख्या UK10A-1526 के दुर्घटनाग्रस्त हो गयी थी, जिसमें मौके पर ही दो युवकों की मृत्यु हो गयी थी, पुलिस द्वारा मौके पर पहुंचकर शवों को जिला अस्पताल लाकर पंचायतनामें की कार्रवाई की गयी।

Advertisement

वहीं मृतक के पिता श्री जयप्रकाश द्वारा कोतवाली उत्तरकाशी पर अज्ञात वाहन चालक द्वारा स्कूटी को टक्कर मार कर मृत्यु कारित करने के सम्बन्ध में लिखित तहरीर दी गयी थी, तहरीर के आधार पर कोतवाली उत्तरकाशी में धारा 279/304A/427 IPC मे अभियोग पंजीकृत कर जांच प्रारम्भ की गयी।


पुलिस अधीक्षक उत्तरकाशी द्वारा मामले की गम्भीरता को देखते हुये सी0ओ0 उत्तरकाशी अनुज कुमार को मामले का खुलासा कर अज्ञात फरार आरोपी को गिरफ्तार करने हेतु आवश्यक दिशा-निर्देश दिये गये।

Advertisement

सी0ओ0 उत्तरकाशी द्वारा स्वयं मामले की जांच-पड़ताल करते हुये घटनास्थल का मौका-मुआयना कर साक्ष्य एकत्र किये गये तथा आरोपी की तलाश/गिरफ्तारी हेतु कोतवाली पुलिस की अलग-अलग टीमें नियुक्त की गयी।

पुलिस टीम द्वारा शहर तथा आस-पास के क्षेत्रों में लगे सभी सीसीटीवी कैमरों को खंगालते हुये सुरागरसी-पतारसी कर एक ग्रे कलर की बोलेरो वाहन का प्रकरण में संलिप्त होना प्रकाश में आया।

Advertisement

जिसकी तलाशी हेतु पुलिस टीमों द्वारा अलग-अलग स्थानों पर दबिश दी गयी।

अभियुक्त की तलाश करते हुये पुलिस टीम द्वारा देहरादून परेड ग्राउंड से संदिग्ध वाहन चालक शेर सिंह पुत्र गौर चंद निवासी ग्राम भडकोट, तहसील डुंडा, जिला उत्तरकाशी को दबिश देते हुये 18 घण्टे के अन्दर कल दिनांक 22.10.2023 को गिरफ्तार किया गया तथा मौके से वाहन को कब्जे मे लेकर सीज किया गया।

Advertisement

पूछताछ मे अभियुक्त द्वाराबताया गया कि दिनांक 21.10.2023 की रात्रि के समय वह उक्त वाहन से मातली से अपने कमरे सैंज (घटनास्थल के पास) की ओर आ रहा था कि उसके वाहन की स्कूटी से टक्कर हो गयी, जिससे वह डर गया तथा वाहन को पोखू देवता मंदिर के पास से खंरवा जाने वाली रोड़ पर ले कर चला गया।

बाद मे वह वाहन को कमरे मे लेकर आया तथा सुबह वह वाहन को ठीक करवाने के लिए देहरादून चला गया था।

Advertisement

Related posts

Lok Sabha Election: Mathura में Hema Malini ने किया नामांकन, बोलीं- इस बार बचे हुए हर काम करूंगी पूरे

cradmin

Anupam Kher ने Uttarakhand का दौरा किया, फिल्म-अनुकूल नीतियों के साथ राज्य को सर्वश्रेष्ठ शूटिंग गंतव्य के रूप में देखा।

khabaruttrakhand

ब्रेकिंगः-गुरुद्वारा श्री हेमकुंड ट्रस्ट ने एम्स में मरीजों व तीमारदारों के लिए शुरू किया गुरु का लंगर।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights