khabaruttrakhand
आकस्मिक समाचारअपराधउत्तरकाशीउत्तराखंडदिन की कहानीदुनियाभर की खबरेप्रभावशाली व्यतिराजनीतिकराष्ट्रीयविशेष कवरस्वास्थ्य

31st के जश्न में शराब पीकर सड़क पर भर्राटा भरने वालों की अब खैर नहीं,यहाँ यातायात पुलिस ने चलाया ड्रंक एंड ड्राइव के खिलाफ चैकिंग अभियान।

31st के जश्न में शराब पीकर सड़क पर भर्राटा भरने वालों की अब खैर नहीं, यातायात पुलिस उत्तरकाशी ने चलाया ड्रंक एंड ड्राइव के खिलाफ चैकिंग अभियान।*

रिपोर्ट:- सुभाष बडोनी। उत्तरकाशी।

Advertisement

नए साल व 31st के जश्न में शराब पीकर सड़क पर फर्राटा भरने वालों की खैर नहीं है।

पुलिस अधीक्षक उत्तरकाशी,अर्पण यदुवंशी द्वारा इस बाबत सभी CO’s, SO’s व प्रभारियों को अलर्ट पर रखा गया है।

Advertisement

वहीं उनके द्वारा सभी प्रभारियों को न्यू ईयर से ठीक पहले अलर्ट रहते हुये शराब व नशीले पदार्थो का सेवन कर अनावश्यक न्यूसेंस व ट्रैफिक नियमों को तोड़ने वाले आराजक तत्वों, संदिग्ध गतिविधि तथा व्यक्तियों की लगातार निगरानी तथा चैकिंग के निर्देश दिये गये हैं।
जिसके तहत यातायात पुलिस उत्तरकाशी द्वारा निरीक्षक यातायात, राजेन्द्र नाथ के नेतृत्व में सोमवार की सांय को उत्तरकाशी मुख्यालय के आस-पास ड्रंक एंड ड्राइव के खिलाफ सघन चैकिंग अभियान चलाया गया।

Advertisement

एल्कोमीटर के साथ वाहन चालकों की चैकिंग की गयी, नशे की हालत में वाहन चलाने पर 3 वाहन चालकों को 185 MV एक्ट के अंतर्गत गिरफ्तार किया गया।

सभी चालकों को न्यू ईयर व 31st के दौरान शराब व नशे में वाहन न चलाने की हिदायत दी गयी।
आपको बता दें कि न्यू ईयर के मौके पर उत्तरकाशी पुलिस अलर्ट है।

Advertisement

शराब पीकर वाहन चलाने, ट्रैफिक नियम तोड़ने वालों, आराजक, शरारती तत्वों व संदिग्ध व्यक्ति/गतिविधियों की लगातार निगरानी की जा रही है।

Advertisement

Related posts

Uttar Pradesh: Meerut से पांच लोकसभा सीटों को साधेंगे Modi-Yogi और Jayant, 15 वर्ष बाद एक मंच पर होगी BJP-रालोद का कुनबा

cradmin

ब्रेकिंग:-अपर मुख्य सचिव ने गढ़वाल मण्डल के जनपदों में चिकित्सा, पेयजल, शिक्षा, सड़कों व अन्य मूलभूत जन सुविधाओं को बेहतर बनाने के सम्बन्ध में जिलाधिकारियों को दिए महत्वपूर्ण निर्देश ।

khabaruttrakhand

BreakingNews:- पेपर लीक घोटाले मामले में मुख्य आरोपी हाकम सिंह को सुप्रीम कोर्ट से मिली राहत वाली खबर।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights