khabaruttrakhand
उत्तराखंडआकस्मिक समाचारदिन की कहानीदेहरादूनविशेष कवर

Dehradun: सिंगली गाँव में चार साल के बच्चे को आंगन से उठाकर ले गया गुलदार, Police की रातभर की खोज के बाद बच्चे का शव जंगल से मिला

Dehradun: टाइगर ने सिंगली गाँव में चार साल के बच्चे को आंगन से उठाकर ले जाने की घटना, Police की रातभर की खोज के बाद बच्चे का शव जंगल से मिला

Dehradun News: यह घटना मंगलवार रात को हुई थी।वहीं टाइगर द्वारा बच्चे को ले जाने की सूचना पुलिस को दी गई थी। पूरी रात के दौरान खोज के बाद, बच्चे का शव सुबह जंगल से मिला।

Dehradun के सिंगली गाँव में टाइगर के खतरे के कारण आतंक है।

Advertisement

टाइगर ने गली में से एक चार साल के बच्चे को उठा ले गया। टाइगर द्वारा बच्चे को ले जाए जाने की खबर ने गाँव में हलचल मचा दी। परिवार के सदस्यों ने तुरंत पुलिस को सूचित किया। इसके बाद बच्चे का काफी खोजबीन के बाद शव जंगल से मिला।

सूचना के अनुसार, यह घटना मंगलवार रात को हुई थी।

Advertisement

सिंगली गाँव के रहने वाले आरुण सिंह के बेटे अयांश, Rajpur Police Station क्षेत्र के अभिमन्यु क्रिकेट अकैडमी के थोड़े से आगे, घर के आंगन में था जब अचानक ही वहां एक टाइगर आया और बच्चे पर झपटा मारा।

इसके बाद टाइगर  उसे उठाकर ले जाया।

Advertisement

सीनियर सुपरिंटेंडेंट ऑफ पुलिस Ajay Singh ने तुरंत सभी पुलिस स्टेशन इंचार्ज और सीओज को बुलाया और CO के नेतृत्व में खोज शुरू की।

पूरी रात के दौरान खोज के बाद, बच्चे का शव सुबह जंगल से मिला।

Advertisement

यह घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया।

Advertisement

Related posts

ब्रेकिंग:-केन्द्रीय विद्यालय प्रबन्धन समिति नई टिहरी की सत्र 2023-24 की प्रथम बैठक शुक्रवार जिलाधिकारी की अध्यक्षता में आयोजित।जिलाधिकारी ने बच्चों को सफलता के लिए दिए महत्वपूर्ण टिप्स।

khabaruttrakhand

ब्रेकिंग:- लंबगांव की देवकी देवी कि बच्चा सहित मौत मामले की होगी मजिस्ट्रेट जांच।

khabaruttrakhand

उच्च रक्तचाप नियंत्रण को सामुहिक व प्रतिबद्ध प्रयास जरुरी -ऋषिकेश में यहां विश्व उच्च रक्तचाप दिवस पर हुआ आयोजन।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights