khabaruttrakhand
उत्तराखंडआकस्मिक समाचारदिन की कहानीदेहरादूनविशेष कवर

Dehradun: सिंगली गाँव में चार साल के बच्चे को आंगन से उठाकर ले गया गुलदार, Police की रातभर की खोज के बाद बच्चे का शव जंगल से मिला

Dehradun: टाइगर ने सिंगली गाँव में चार साल के बच्चे को आंगन से उठाकर ले जाने की घटना, Police की रातभर की खोज के बाद बच्चे का शव जंगल से मिला

Dehradun News: यह घटना मंगलवार रात को हुई थी।वहीं टाइगर द्वारा बच्चे को ले जाने की सूचना पुलिस को दी गई थी। पूरी रात के दौरान खोज के बाद, बच्चे का शव सुबह जंगल से मिला।

Dehradun के सिंगली गाँव में टाइगर के खतरे के कारण आतंक है।

Advertisement

टाइगर ने गली में से एक चार साल के बच्चे को उठा ले गया। टाइगर द्वारा बच्चे को ले जाए जाने की खबर ने गाँव में हलचल मचा दी। परिवार के सदस्यों ने तुरंत पुलिस को सूचित किया। इसके बाद बच्चे का काफी खोजबीन के बाद शव जंगल से मिला।

सूचना के अनुसार, यह घटना मंगलवार रात को हुई थी।

Advertisement

सिंगली गाँव के रहने वाले आरुण सिंह के बेटे अयांश, Rajpur Police Station क्षेत्र के अभिमन्यु क्रिकेट अकैडमी के थोड़े से आगे, घर के आंगन में था जब अचानक ही वहां एक टाइगर आया और बच्चे पर झपटा मारा।

इसके बाद टाइगर  उसे उठाकर ले जाया।

Advertisement

सीनियर सुपरिंटेंडेंट ऑफ पुलिस Ajay Singh ने तुरंत सभी पुलिस स्टेशन इंचार्ज और सीओज को बुलाया और CO के नेतृत्व में खोज शुरू की।

पूरी रात के दौरान खोज के बाद, बच्चे का शव सुबह जंगल से मिला।

Advertisement

यह घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया।

Advertisement

Related posts

Rudrapur: कांस्टेबल Naresh Joshi को ‘जीवन रक्षा पदक’ से नवाजा गया, जिन्होंने खतरनाक गैस रिसाव में अपनी जान की परवाह किए बिना 25 जिंदगियां बचाईं

cradmin

अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान, एम्स ऋषिकेश में मंगलवार को चतुर्थ दीक्षांत समारोह का आयोजन,समारोह की मुख्य अतिथि राष्ट्रपति श्रीमती द्रौपदी मुर्मू ने इस बात पर जाहिर की प्रसन्नता।

khabaruttrakhand

नेशनल मेडिकोज ऑर्गेनाईजेशन का 43 वां वार्षिक राष्ट्रीय अधिवेशन 24 फरवरी से होगा उत्तराखंड में यहां -जुटेंगे देशभर के मेडिकल काॅलेजों के चिकित्सा विशेषज्ञ – राज्य के मुख्यमंत्री करेंगे अधिवेशन का शुभारंभ।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights