khabaruttrakhand
Delhi NCR

Noida tragedy: क्रिकेट खेलते समय युवक को घातक दिल का दौरा पड़ा, सेक्टर-135 में दोस्त की तत्काल सहायता के बावजूद पिच पर गिर गया

Noida tragedy: क्रिकेट खेलते समय युवक को घातक दिल का दौरा पड़ा, सेक्टर-135 में दोस्त की तत्काल सहायता के बावजूद पिच पर गिर गया

Noida News: देश में हृदयघात के मामले लगातार बढ़ रहे हैं, जिसने सभी को चिंतित किया है, प्रतिदिन किशोरों के हृदयघात के कारण मौत की रिपोर्टें आ रही हैं, Noida से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां क्रिकेट खेलते समय एक युवक ने अचानक हृदयघात की वजह से एक दौड़ के दौरान अचानक मौत हो गई। घटना थाना एक्सप्रेसवे क्षेत्र के सेक्टर 135 में हुई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, शनिवार को सेक्टर-135 पुस्ता में बने स्टेडियम के अंदर कुछ लोग मैच खेल रहे थे। इस दौरान, 36 वर्षीय विकास नेगी, जो Uttarakhand से हैं, बैटिंग के लिए बाहर आए। खेलते समय, विकास ने दौड़ लगाने के लिए दौड़ा। इस दौरान, अचानक ही विकास पिच पर सांस फूलते हुए गिर गए। विकास को गिरते हुए देखकर दोस्त उसकी ओर दौड़ आए।

Advertisement

विकास को सबसे नजदीकी अस्पताल में अवस्थित एकाधिकारिक स्थिति में ले जाया गया। जबकि डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित किया, इस पूरे घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, लोग वीडियो देखकर इस तरह की अचानक मौतों के बारे में चिंता व्यक्त कर रहे हैं। इस पूरे मामले पर जानकारी देते हुए, Noida Police ने कहा कि घटना शनिवार को हुई।

उसने आगे कहा कि मृतक मूल रूप से Uttarakhand के निवासी थे। वर्तमान में वह Delhi के Rohini में रहते थे। मृतक क्रिकेट खेलते समय एक अचानक हमले के कारण पिच पर गिर गए थे। मृतक एक कंपनी में इंजीनियर के रूप में काम करते थे। परिवार को तत्काल सूचित किया गया था।

Advertisement

Related posts

Delhi के Dwarka में पैसे के लिए हुई घातक चाकूबाजी में आरोपी की गिरफ्तारी पर परिवार ने कैंडल मार्च

cradmin

Delhi Assembly: AAP विधायकों का शोरगुल, विधानसभा अध्यक्ष के सामने नारेबाज़ी; सदन कल तक स्थगित

cradmin

Noida Crime News: मोहपाश में फंसाया गया युवक से ठगाई गई लाखों रुपये, पुलिस ने मामले की जांच शुरू की

cradmin

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights