khabaruttrakhand
उत्तराखंड

Uttarakhand: UKPSC और UKSSSC ने युवाओं के लिए सरकारी नौकरी के लिए निकाली भर्तियां, लोक सेवा आयोग और अधीनस्थ सेवा

Uttarakhand: UKPSC और UKSSSC ने युवाओं के लिए सरकारी नौकरी के लिए निकाली भर्तियां, लोक सेवा आयोग और अधीनस्थ सेवा

UKPSC और UKSSSC: Uttarakhand लोक सेवा आयोग और Uttarakhand अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने दो भर्तियों के लिए अवसर प्रदान किया है। राज्य सार्वजनिक सेवा आयोग की प्रशासनिक अधिकारी की भर्ती के लिए आवेदन शुरू हो गए हैं, जबकि उपनिर्धारित सेवा चयन आयोग, राज्य उपभोक्ता विवाद और सुलझाव आयोग की भर्ती के लिए आवेदन 22 जनवरी से शुरू होंगे।

राज्य सार्वजनिक सेवा आयोग भर्ती के लिए उनकी वेबसाइट पर 13 पदों के लिए सिस्टम ऑफिसर और प्रशासक की भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया गया है, जो आप 9 फरवरी तक आवेदन कर सकते हैं। सामान्य, OBC, EWS उम्मीदवारों को 172.30 रुपये, SC, ST को 82.30 रुपये और शारीरिक रूप से अक्षम उम्मीदवारों को 22.30 रुपये जमा करना होगा। भर्ती परीक्षा के लिए हल्द्वानी, हरिद्वार और देहरादून में केंद्र स्थापित किए जाएंगे।

Advertisement

उपनिर्धारित सेवा चयन आयोग की भर्ती के लिए 11 फरवरी तक आवेदन किए जा सकेंगे, जिसमें राज्य उपभोक्ता विवाद और सुलझाव आयोग के चेयरमैन और सदस्य सहित खुदरा, नागरिक आपूर्ति और उपभोक्ता मामले विभाग के 13 पदों के लिए कुल पदों की भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया गया है। आप 22 जनवरी से 11 फरवरी तक ऑनलाइन आवेदन कर सकेंगे। आप 13 से 15 फरवरी को आवेदन में सुधार कर सकेंगे। भर्ती परीक्षा मार्च में संभावित है। आवेदन के लिए 300 रुपये की फीस देनी होगी। आयोग की वेबसाइट पर भर्ती संबंधित विज्ञापन के बारे में पूरी जानकारी उपलब्ध है।

Uttarakhand लोक सेवा आयोग 30 जनवरी, 31 जनवरी और 1 फरवरी को हरिद्वार के आर्म्ड ट्रेनिंग सेंटर में संयुक्त राज्य (सिविल) के तहत उप-जेल के पद के लिए शारीरिक मानक परीक्षण का आयोजन करेगा। एडमिट कार्ड्स 24 जनवरी को जारी किए जाएंगे। आयोग ने अपनी वेबसाइट पर इसकी विस्तृत जानकारी जारी की है।

Advertisement

Related posts

Haldwani Update: क्या Abdul Malik लगा पुलिस के हाथ? अभी तक 78 को दबोचा, जुमे को बनभूलपुरा में इस तरह अदा की गई नामाज

cradmin

अतिक्रमण के विरुद्ध कोतवाली पुलिस ने चलाया अभियान, दर्जनभर चालान।

khabaruttrakhand

ब्रेकिंग:-केंद्रीय पुस्तकालय एम्स ऋषिकेश के तत्वावधान में आयोजित दो दिवसीय राष्ट्रीय सम्मेलन शनिवार देर शाम संपन्न

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights