khabaruttrakhand
उत्तराखंड

Uttarakhand: UKPSC और UKSSSC ने युवाओं के लिए सरकारी नौकरी के लिए निकाली भर्तियां, लोक सेवा आयोग और अधीनस्थ सेवा

Uttarakhand: UKPSC और UKSSSC ने युवाओं के लिए सरकारी नौकरी के लिए निकाली भर्तियां, लोक सेवा आयोग और अधीनस्थ सेवा

UKPSC और UKSSSC: Uttarakhand लोक सेवा आयोग और Uttarakhand अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने दो भर्तियों के लिए अवसर प्रदान किया है। राज्य सार्वजनिक सेवा आयोग की प्रशासनिक अधिकारी की भर्ती के लिए आवेदन शुरू हो गए हैं, जबकि उपनिर्धारित सेवा चयन आयोग, राज्य उपभोक्ता विवाद और सुलझाव आयोग की भर्ती के लिए आवेदन 22 जनवरी से शुरू होंगे।

राज्य सार्वजनिक सेवा आयोग भर्ती के लिए उनकी वेबसाइट पर 13 पदों के लिए सिस्टम ऑफिसर और प्रशासक की भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया गया है, जो आप 9 फरवरी तक आवेदन कर सकते हैं। सामान्य, OBC, EWS उम्मीदवारों को 172.30 रुपये, SC, ST को 82.30 रुपये और शारीरिक रूप से अक्षम उम्मीदवारों को 22.30 रुपये जमा करना होगा। भर्ती परीक्षा के लिए हल्द्वानी, हरिद्वार और देहरादून में केंद्र स्थापित किए जाएंगे।

Advertisement

उपनिर्धारित सेवा चयन आयोग की भर्ती के लिए 11 फरवरी तक आवेदन किए जा सकेंगे, जिसमें राज्य उपभोक्ता विवाद और सुलझाव आयोग के चेयरमैन और सदस्य सहित खुदरा, नागरिक आपूर्ति और उपभोक्ता मामले विभाग के 13 पदों के लिए कुल पदों की भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया गया है। आप 22 जनवरी से 11 फरवरी तक ऑनलाइन आवेदन कर सकेंगे। आप 13 से 15 फरवरी को आवेदन में सुधार कर सकेंगे। भर्ती परीक्षा मार्च में संभावित है। आवेदन के लिए 300 रुपये की फीस देनी होगी। आयोग की वेबसाइट पर भर्ती संबंधित विज्ञापन के बारे में पूरी जानकारी उपलब्ध है।

Uttarakhand लोक सेवा आयोग 30 जनवरी, 31 जनवरी और 1 फरवरी को हरिद्वार के आर्म्ड ट्रेनिंग सेंटर में संयुक्त राज्य (सिविल) के तहत उप-जेल के पद के लिए शारीरिक मानक परीक्षण का आयोजन करेगा। एडमिट कार्ड्स 24 जनवरी को जारी किए जाएंगे। आयोग ने अपनी वेबसाइट पर इसकी विस्तृत जानकारी जारी की है।

Advertisement

Related posts

कैबिनेट मंत्री वन, तकनिकी शिक्षा, भाषा व निर्वाचन मंत्री की अध्यक्षता में नरेन्द्रनगर के शहरी स्वरूप पर वन भूमि दर्शाये जाने से उत्पन्न स्थिति के समाधान हेतु कलक्ट्रेट सभागार में वन विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक।

khabaruttrakhand

ऐम्स न्यूज़:-अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान एम्स ऋषिकेश में बुधवार को संस्थान के द्वितीय व्हाइट कोट सेरेमनी एवं एनुअल रिसर्च -डे समारोह का आयोजन

khabaruttrakhand

ब्रेकिंग(वीडियो):-उत्तराखंड में यहां 26 लाख रुपये की नकदी बरामद, जाने कौन -कौन टीम थी शामिल।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights