khabaruttrakhand
उत्तराखंड

UKPSC: सब इंस्पेक्टर समेत 222 पदों पर भर्ती का मौका, आज से युवा करें आवेदन, आयु की गणना 1 जुलाई 2024 के आधार पर

UKPSC: सब इंस्पेक्टर समेत 222 पदों पर भर्ती का मौका, आज से युवा करें आवेदन, आयु की गणना 1 जुलाई 2024 के आधार पर

UKPSC: राज्य सार्वजनिक सेवा आयोग ने राज्य में 222 पदों पर सब इंस्पेक्टर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है। इसके लिए ऑनलाइन आवेदन बुधवार से शुरू हो रहे हैं। आयोग द्वारा जारी की गई जानकारी के अनुसार, इस भर्ती को पुलिस के सब इंस्पेक्टर के 65 पदों पर, सब इंस्पेक्टर इंटेलिजेंस के 43 पदों पर, PAC, IRB में 89 पदों पर गुलनायक मेल के लिए किया जाएगा।

इसके लिए आप 22 फरवरी तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। सब इंस्पेक्टर और गुलनायक के लिए आवेदक की आयु 21 से 28 वर्ष के बीच होनी चाहिए। उन्हें किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से स्नातक की डिग्री होनी चाहिए। शारीरिक मानकों को अलग से दिए गए हैं।

Advertisement

भर्ती के लिए, परीक्षा केंद्र हल्द्वानी, हरिद्वार, देहरादून, अल्मोड़ा, चम्पावत, बागेश्वर, चमोली, तेहरी, पौड़ी, रुद्रप्रयाग, उत्तरकाशी, उधम सिंह नगर, और पिथौरागढ़ में बनाए जाएंगे। ऑनलाइन आवेदन में किसी भी समस्या के लिए उम्मीदवार ukpschelpline@gmail.com पर ईमेल कर सकते हैं।

आयोग ने पुराने आवेदकों को राहत दी

यह भर्ती पहले 3 जनवरी 2022 को उप-सेवा चयन आयोग द्वारा की गई थी। तब हजारों उम्मीदवारों ने इस भर्ती के लिए आवेदन किया था। उन सभी उम्मीदवारों के लिए, आयु को 21 वर्ष से अधिक और 29 वर्ष तक 1 जुलाई 2021 को होनी चाहिए। कागज चोरी के मुद्दे के बीच, इस भर्ती को उप-सेवा चयन आयोग से राज्य सार्वजनिक सेवा आयोग में स्थानांतरित किया गया था, जिस पर आयोग ने अब एक विज्ञापन जारी किया है।

Advertisement

Related posts

Uttarakhand: उपभोक्ताओं के लिए राहत की खबर…अगले महीने घटेंगे बिजली के दाम, बिल आएगा कम

cradmin

Uttarakhand: प्रदेश में 14 से होगा सांस्कृतिक उत्सव, CM ने की वर्चुअल बैठक, कहा-बेस्ट जिला होगा सम्मानित

cradmin

ब्रेकिंग:-कूड़ा करकट फैलाने वालों सतर्क हो जाओ। कभी भी गिर सकती है गाज। धीराज गर्ब्याल।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights