khabaruttrakhand
उत्तराखंड

CM Dhami ने श्री राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर श्री रामचरितमानस का पाठ किया, और फिर गौ माता की सेवा में जुटे

CM Dhami ने श्री राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर श्री रामचरितमानस का पाठ किया, और फिर गौ माता की सेवा में जुटे

Dehradun: आज सुबह, मुख्यमंत्री Shri Pushkar Singh Dhami ने मुख्यमंत्री निवास स्थित मंदिर में Shri Ram Mandir के प्रति शुभ अवसर पर श्रीरामचरितमानस के श्लोकों का पाठ किया। इसके बाद, उन्होंने हाउसिंग कॉम्प्लेक्स में स्थित गौशाला पहुंचकर माता गाय की सेवा भी की।

मुख्यमंत्री ने कहा कि हम सभी के लिए यह एक अद्वितीय क्षण है कि हम सभी पूज्य प्रधानमंत्री Shri Narendra Modi Ji के दक्ष नेतृत्व में सनातन सांस्कृतिक की महिमा का पुनर्स्थापन देख रहे हैं।

Advertisement

‘राम हर व्यक्ति का है, हर कण में राम है’

मुख्यमंत्री ने कहा कि कई राम भक्तों के लंबे संघर्ष और बलिदानों के बाद, मैं इस भव्य और दिव्य उत्सव को देखकर बहुत खुश और आनंदित हूं।

Advertisement

राम हर व्यक्ति का है, हर कण में राम है। इस शुभ अवसर पर पूरे देश में हर जगह आनंद, उत्साह और खुशियां हैं, पूरे विश्व में एक अलग ही लहर और उत्साह है।

मुख्यमंत्री ने राज्य की सभी जनता से अपने घरों, सामाजिक स्थलों और धार्मिक स्थलों को स्वच्छ रखने और इस शुभ अवसर को एक त्योहार की तरह मनाने का आदान-प्रदान करने का आग्रह किया।

Advertisement

उन्होंने सभी से यह भी अपील की कि आने वाली पीढ़ियों को इस संघर्ष और भगवान राम के जीवन के बारे में जागरूक करें।

इस पवित्र अवसर पर, उन्होंने प्रदेश की जनता और पूरे विश्व में बसे सभी सनातनियों के कल्याण और समृद्धि के लिए भगवान राम जी से प्रार्थना की।

Advertisement

Related posts

Qatar से रिहा होकर घर पहुंचे Captain Saurabh, बेटे को देख मां के छलके आंसू; पिता ने कह दी ये बात

cradmin

ब्रेकिंग:-प्राथमिक विद्यालय के लिए मुसीबत बनी हाईटेंशन बिजली की लाइन ।

khabaruttrakhand

गंगा को निर्मल रखने के लिए निकालेंगे गोमुख संकल्प कलश यात्रा संत महात्माओं का भी मिल रहा है गोमुख संकल्प कलश यात्रा को अपार समर्थन, जाने कबसे होगी शुरू।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights