khabaruttrakhand
आकस्मिक समाचारउत्तराखंडटिहरी गढ़वालदिन की कहानीदुनियाभर की खबरेप्रभावशाली व्यतिराजनीतिकराष्ट्रीयविशेष कवरस्टोरी

गणतंत्र दिवस समारोह-2024 की तैयारियों को लेकर जिलाधिकारी की अध्यक्षता में शनिवार को जिला कलेक्ट्रेट सभागार में बैठक आहूत, कई निर्देश जारी।

गणतंत्र दिवस समारोह-2024 की तैयारियों को लेकर जिलाधिकारी मयूर दीक्षित की अध्यक्षता में शनिवार को जिला कलेक्ट्रेट सभागार नई टिहरी में बैठक आहूत की गई।

जिलाधिकारी ने कहा कि 26 जनवरी, 2024 को प्रातः 09ः30 बजे जनपद के समस्त कार्यालयों/शिक्षण संस्थाओं में कार्यालयाध्यक्षों द्वारा तथा प्रातः 10ः30 बजे प्रताप इण्टर कॉलेज मैदान बौराड़ी नई टिहरी में मुख्य अतिथि द्वारा ध्वजारोहण किया जायेगा एवं झण्डा अभिवादन के साथ ही राष्ट्रीय गान होगा।

Advertisement

जिलाधिकारी द्वारा समस्त अधिकारियों को विशेष स्वच्छता अभियान को जन सहभागिता के साथ 26 जनवरी तक जारी रखने के निर्देश दिये गये।

इसके साथ ही जनपद प्रभारी मंत्री जी को मुख्य अतिथि के निमंत्रण पत्र भेजने, शिक्षा विभाग को स्कूली छात्र-छात्राओं के माध्यम से देशभक्ति से संबंधित सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित करने, पुलिस विभाग को परेड तथा अन्य संबंधित विभाओं को झांकियों का प्रदर्शन करने, सूचना विभाग को जनपद मुख्यालय के प्रमुख चौराहों पर लाउडस्पीकर के माध्यम से देश प्रेम एवं देश भक्ति के गीतों का प्रसारण करने, संबंधित एसडीएम को अपने-अपने क्षेत्रान्तर्गत स्वन्त्रता संग्राम सैनानियों के आश्रितों को घर जाकर सम्मानित करने के निर्देश दिये गये हैं।

Advertisement

गणतंत्र दिवस समारोह के अवसर पर 25 एवं 26 जनवरी, 2024 को सांय काल 6.00 बजे से रात्रि 11.00 बजे तक समस्त शासकीय कार्यालय/निकायों के भवनों को कम बोल्टेज के एलईडी बल्बों से प्रकाशमान किया जाएगा।

इस कार्य में नगर पालिका, व्यापार संघों एवं स्थानीय गैर सरकारी संस्थाओं का भी सहयोग लिया जायेगा।

Advertisement

बैठक में सीडीओ मनीष कुमार, एडीएम के.के. मिश्रा, डीडीओ सुनील कुमार, बीडीओ प्रतापनगर आशिमा गोयल, एसीएमओ दीप रूबाली, जिला सेवायोजन अधिकारी विनायक श्रीवास्तव, डीएचओ आर.एस. वर्मा, डीएसओ अरूण वर्मा, एएमए जिला पंचायत संजय खण्डूरी, सीओ सदर औसीन जोशी, एसडीएम टिहरी संदीप कुमार सहित अन्य जिला स्तरीय अधिकारी उपस्थित रहे।

 

Advertisement

Related posts

Election 2024: अजय भट्ट लखपति तो पत्नी हैं करोड़पति, BJP प्रत्याशी की चल संपत्ति 28 लाख बढ़ी; जानिए ब्योरा

cradmin

यात्रा:- चारधाम यात्रा में आये श्रद्धालुओं को बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध कराये जाने एवं जनपद में स्वास्थ्य व्यवस्थाओं को और सुदृढ़ किये जाने के उद्देश्य से महानिदेशक, चिकित्सा स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण, उत्तराखण्ड द्वारा इस यात्रा मार्ग पर स्थित सभी चिकित्सा इकाईयों का किया गया निरीक्षण।

khabaruttrakhand

आस्था:-नन्दा सुनन्दा देवी महोत्सव की धूम एक सितंबर से सात सितंबर तक सरोवर नगरी में।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights