khabaruttrakhand
उत्तराखंड

Uttarakhand: CM Dhami ने सपरिवार टपकेश्वर मंदिर में की पूजा, वर्चुअल रुप से किए Ramlala के दर्शन

Uttarakhand: CM Dhami ने सपरिवार टपकेश्वर मंदिर में की पूजा, वर्चुअल रुप से किए Ramlala के दर्शन

Uttarakhand: रामलला ने Ayodhya में विराजमान हो गए। आज प्रधानमंत्री ने श्रीराम मंदिर में श्रीरामलला की अभिषेक संस्कार की आयोजन किया और इसके साथ ही श्रीराम ने अपने नगर Ayodhya में वापसी कर ली। रामलला के इस विशेष दिन के उत्साह को Uttarakhand में भी देखा गया।

Uttarakhand के मुख्यमंत्री Pushkar Singh Dhami ने सोमवार को अपने परिवार के साथ प्रभु तप्केश्वर महादेव मंदिर पहुंचे। इस विशेष अवसर पर उन्होंने वहां पूजा अर्चना की। इस शुभ अवसर पर परिवार ने पूर्ण रिवाज़ के साथ भगवान तप्केश्वर महादेव के लिए पूजा और यज्ञ भी किया। इसके अलावा, उपस्थित भक्तों को प्रसाद भी बांटा गया।

Advertisement

Ramlala का वर्चुअल दर्शन किया

वहीं CM Dhami ने देहरादून के तप्केश्वर मंदिर में Shri Ramlala की प्रण-प्रतिष्ठा महोत्सव का वर्चुअल दर्शन किया। इस अवसर पर CM Dhami ने राज्य के सभी लोगों के सुख, शांति और समृद्धि के लिए भगवान श्रीराम से प्रार्थना की।

एक ऐसा दिन जो भगवान राम के सभी भक्तों को खुशी और गर्व से भर देता है

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर CM Dhami ने लिखा कि आज सनातन धर्म के अनुयायियों और दुनिया भर में भगवान राम के सभी भक्तों के लिए खुशी, उत्सव और उत्साह से भरा एक ऐतिहासिक दिन है।

Advertisement

Related posts

Chardham Yatra 2024: तीर्थ यात्रियों के लिए अच्छी खबर, अब GMVN की वेबसाइट पर मिलेगी कैब बुकिंग की सुविधा

cradmin

Uttarakhand Assembly Session: सत्र आरंभ…पूर्व सदस्यों को श्रद्धांजलि, मुख्यमंत्री ने कहा – आज पूरा सदन दुखी

cradmin

दावे और हकीकत:-मरणासन्न की स्थिति में पहुँच गया यह सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ,यहां तो इलाज करने वाले अस्पताल को हो गयी इलाज़ की सख्त जरूरत।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights