khabaruttrakhand
Delhi NCR

Ramlala Pran Pratishtha: CM Kejriwal ने दी बधाई, भगवान श्रीराम की फोटो साझा करते हुए भव्य मंदिर में प्रतिष्ठापन पर शुभकामनाएं दी

Ramlala Pran Pratishtha: CM Kejriwal ने दी बधाई, भगवान श्रीराम की फोटो साझा करते हुए भव्य मंदिर में प्रतिष्ठापन पर शुभकामनाएं दी

Ramlala अब अयोध्या में आस्थापित हो गए हैं। भगवान के बाल स्वरूप को पूरी रीति-रिवाज के साथ समर्पित किया गया है। इस दौरान, Ramlala की मूर्ति की बहुत विशेष तस्वीरें सामने आईं हैं। इसके बाद, दिल्ली के मुख्यमंत्री Arvind Kejriwal ने Ram Lalla की तस्वीर साझा की और सभी को बधाई और शुभकामनाएं दीं।

Delhi के मुख्यमंत्री Arvind Kejriwal ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए Ram Lala की तस्वीर साझा की। उन्होंने लिखा कि मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्रीराम के विशाल मंदिर में स्थापित होने के इस पवित्र अवसर पर आप सभी को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं। जय सिया राम।

Advertisement

दूसरी ओर, Delhi के कई क्षेत्रों में लोग सदर बाजार के 12 टूटी चौक में Ram Lalla की जीवन समर्पण समारोह के दौरान जुटे। Delhi में भी Ram Mandir प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के प्रति व्यापारियों में उत्साह दिखा जा रहा है। प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम का लाइव प्रसारण मेंट इन्स्टॉल करके किया जाएगा।

प्रधानमंत्री Narendra Modi ने भी समर्पण के बाद आए अतिथियों को संबोधित किया। उन्होंने कहा, “जय सियावार रामचंद्र! आप सभी को नमस्कार, सभी को राम-राम! आज हमारा राम आ गया है। अनगिनत संघर्ष, अनगिनत त्यागों, अनगिनत संयमों और तपों के बाद, हमारे भगवान राम आ गए हैं। इस शुभ अवसर पर आप सभी को और पूरे देशवासियों को बधाई हो। मैं दिव्य चेतना के साक्षात्कार के साक्षी के रूप में आपके सामने प्रकट हुआ हूँ।”

Advertisement

प्रधानमंत्री Narendra Modi ने और भी कहा कि कहने के लिए बहुत कुछ है, लेकिन गला बंद है, शरीर कांप रहा है, मन उस क्षण में अभी भी लिपटा है। हमारा रामलला अब टेंट में नहीं रहेगा। हमारा Ramlala अब दिव्य मंदिर में रहेगा। मेरी मेंटलिटी की मजबूत आस्था है और अपार विश्वास है कि जो हुआ है, उसे देशभर और दुनिया के हर कोने के राम भक्तों ने महसूस किया होगा। यह क्षण अतिप्राकृतिक है। यह क्षण सबसे पवित्र है। यह वातावरण, यह माहौल, यह क्षण, हम सभी पर भगवान श्रीराम की कृपा है।

Advertisement

Related posts

Delhi Excise Policy: Delhi के CM Kejriwal को ED का 5वां समन, शराब घोटाले में होनी है पूछताछ

cradmin

Lok Sabha elections: BJP के तरकश में एक और तीर…मोदी के CAA और धामी के UCC से वोटरों को साधेगी BJP

cradmin

वक्फ बोर्ड भर्ती मामले में ED की चार्जशीट, Amanatullah Khan और तीन सहयोगियों के खिलाफ मुश्किलें बढ़ सकती

cradmin

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights