khabaruttrakhand
उत्तराखंड

Uttarakhand: पांचों लोकसभा सीटों पर BJP चुनाव कार्यालय शुरू… CM Dhami ने परेड ग्राउंड से किया शुभारंभ

Uttarakhand: पांचों लोकसभा सीटों पर BJP चुनाव कार्यालय शुरू... CM Dhami ने परेड ग्राउंड से किया शुभारंभ

BJP ने Uttarakhand के पांच लोकसभा सीटों में चुनाव के कार्यालय देहरादून से शुरू किए हैं। हरिद्वार लोकसभा कार्यालय को हरिद्वार शहर में, पौरी गढ़वाल कार्यालय को श्रीनगर में, नैनीताल को उधम सिंह नगर में बनाया गया है।

मुख्यमंत्री Pushkar Singh Dhami ने Uttarakhand लोकसभा चुनाव कार्यालय का उद्घाटन देहरादून पैरेड ग्राउंड स्थित महानगर पार्टी कार्यालय में BJP राज्य प्रभारी दुष्यंत गौतम और भाजपा राज्य अध्यक्ष महेंद्र भट्ट की मौजूदगी में की।

Advertisement

BJP ने अपने लोकसभा चुनाव के रणनीति के हिस्से के रूप में राज्य की पांच लोकसभा सीटों में चुनाव कार्यालय खोलने का निर्णय किया है। इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री Pushkar Singh Dhami और राज्य अध्यक्ष महेंद्र भट्ट भी शामिल थे।

पार्टी ने तेहरी लोकसभा कार्यालय को देहरादून महानगर में, हरिद्वार लोकसभा कार्यालय को हरिद्वार शहर में, पौरी गढ़वाल कार्यालय को श्रीनगर में, नैनीताल को उधम सिंह नगर में और अल्मोड़ा कार्यालय को अल्मोड़ा में बनाया है।

Advertisement

Related posts

ब्रेकिंग:-अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान, एम्स ऋषिकेश में मनाया गया 37 वां नेत्रदान पखवाड़ा।

khabaruttrakhand

लोक सेवक को अपने कर्तव्यों के निर्वहन से भयभीत करते हुये अभद्रता, गाली गलौज व जान से मारने की धमकी देने वाले अभियुक्त को पुलिस ने किया गिरफ्तार ।

khabaruttrakhand

ब्रेकिंग:-कैची धाम मंदिर में लगा पर्यटकों का जमावड़ा।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights