khabaruttrakhand
राष्ट्रीय

Kiren Rijiju ने Hemant Soren को ‘बिगड़ैल बेटा’ बताया, सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा- ‘जनता के पैसे लूटने का अधिकार नहीं

Kiren Rijiju ने Hemant Soren को 'बिगड़ैल बेटा' बताया, सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा- 'जनता के पैसे लूटने का अधिकार नहीं

Jharkhand Mukti Morcha के नेता Hemant Soren को भूमि घोटाला मामले में ED ने गिरफ्तार कर लिया है। उनकी गिरफ्तारी से पहले, सोरेन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा की और लिखा कि ‘मैं हार नहीं मानूंगा और समझौता नहीं करूंगा।’ केंद्रीय मंत्री Kiren Rijiju ने Hemant Soren के इस पोस्ट पर कड़ा प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने Hemant Soren को एक बिगड़े हुए बेटे कहा और लिखा कि उन्हें जनता के पैसों को लूटने का अधिकार नहीं मिलता है।

Kiren Rijiju की Hemant Soren पर व्यंग्य

Kiren Rijiju ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में लिखा, ‘मैं भी एक आदिवासी हूं और एक और पीछे जाने वाले आदिवासी क्षेत्र से हूं। मैं तुम्हारे बयान पर हंसता हूं। अगर Shibu Soren ji ने यह कहा होता तो मैं उसे स्वीकार करता, लेकिन ये चीजें तुम्हारे लिए योग्य नहीं हैं। अच्छा है, एक आदिवासी होना तुम्हें सार्वजनिक धन को लूटने का एक लाइसेंस नहीं देता है।’ पहले Hemant Soren ने सोशल मीडिया पर लिखा था कि ‘यह एक अंतर है, जीवन एक संघर्ष है। मैं हर क्षण लड़ूंगा और लड़ता रहूंगा, लेकिन क्या मैं जीतूं या हारूं, मैं समझौता नहीं करूंगा। मैं हार को स्वीकार नहीं करूंगा।’

Advertisement

ED ने बुधवार रात को Hemant Soren को गिरफ्तार किया था

भूमि घोटाला के मामले में, एनफोर्समेंट डायरेक्टरेट टीम ने बुधवार सुबह लगभग 10.30 बजे Hemant Soren के आधिकारिक आवास पर पहुंचा था। AD ने Hemant Soren को कई घंटे तक पूछताछ की। पूछताछ के कई घंटे बाद, Hemant Soren को बुधवार रात को गिरफ्तार कर लिया गया। उनकी गिरफ्तारी से पहले, Hemant Soren ने बुधवार रात को राज भवन जाकर अपना पदस्थान सौंपा। Jharkhand Mukti Morcha ने चम्पाई सोरेन को विधायक दल के नेता चुना है और चम्पाई सोरेन ने अपनी सरकार बनाने के लिए शुक्रवार रात को ही दावा किया था। हालांकि, राज्यपाल ने अब तक उसे सरकार बनाने के लिए नहीं आमंत्रित किया है। सोरेन की गिरफ्तारी से आपत्ति में आए, आदिवासी संगठनों ने बुधवार को Jharkhand बंद का ऐलान किया है।

Advertisement

Related posts

ब्रेकिंग:-कीमती लकड़ी के अवैध तस्करी करने वाले को बोलेरो पिकअप के साथ पुलिस ने किया गिरफ्तार।

khabaruttrakhand

जनता मिलन:-जनता मिलन कार्यक्रम कलेक्ट्रेट सभागार में जिलाधिकारी की अध्यक्षता में हुआ सम्पन्न हुआ। इस मौके पर हुए इतनी शिकायतें व मांग पत्र प्राप्त।

khabaruttrakhand

ब्रेकिंग:-डॉ अनिल कपूर डब्बू को मंडी अध्यक्ष बनाये जाने पर तमाम लोगों ने दी शुभकामनाएं, किया कार्यभार ग्रहण।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights