khabaruttrakhand
मनोरंजन

Vidyut Jamwal on photoshoot: Vidyut Jamwal ने अपने एडल्ट फोटोशूट पर स्पष्टीकरण दिया, कहा- ‘मुझे इस पर गर्व है…’

Vidyut Jamwal on photoshoot: Vidyut Jamwal ने अपने एडल्ट फोटोशूट पर स्पष्टीकरण दिया, कहा- 'मुझे इस पर गर्व है...'

Vidyut Jamwal said these things on his adult photoshoot: बॉलीवुड एक्टर Vidyut Jamwal इन दिनों अपनी सबसे प्रतीक्षित फ़िल्म ‘क्रैक-जीतेगा तो जीगा’ के लिए चर्चाओं में हैं। फैंस इस फ़िल्म के रिलीज़ का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। इस दौरान, एक इंटरव्यू के दौरान, एक्टर ने पिछले वर्ष हिमालयी रिट्रीट के दौरान अपने एडल्ट फ़ोटोशूट पर खुलकर बातें कीं और इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी। पिछले वर्ष, उनकी एडल्ट फ़ोटोशूट ने कई खबरें बनाईं और अभिनेत्री को बहुत सारी आलोचना का सामना करना पड़ा था।

अब कई महीने बाद, जब Vidyut से उनकी हाल की वायरल तस्वीरों के बारे में पूछा गया, उन्होंने बताया कि उन्हें अकेले समय बिताने का शौक है। अपने एडल्ट फ़ोटोशूट के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा, ‘उस पर मुझे गर्व है’। Bollywood Bubble से बातचीत करते हुए, Vidyut Jammwal ने कहा, ‘मैं इसे 14 साल से कर रहा हूं। यह पहली बार है जब मैंने कुछ पोस्ट किया है। अगर आप मेरी पहली इंस्टाग्राम पोस्ट देखें जहां मैं लद्दाख में हूं, वहां मैं बिलकुल वही कर रहा हूं जो मैं अपने लिए करता हूं। मैंने पिछले पाँच-सात वर्षों से एक अद्भुत जीवन जी रहा हूं।

Advertisement

उन्होंने अपने एडल्ट फ़ोटोशूट पर स्पष्टीकरण दिया

Vidyut ने और कहा, ‘यह थोड़ा अलग है क्योंकि सब कुछ किसी द्वारा देखभाल किया जाता है, सब कुछ। मेरे जीवन में कुछ भी हो सकता है। मैं अपने जीवन के प्रति साल में लगभग 15 से 20 दिन खुद के साथ बिताता हूं। यह वन में हो सकता है। यह वन में हो सकता है। यह कहीं भी हो सकता है जहां बहुत से लोग यात्रा नहीं करते हैं। अपने वायरल एडल्ट फ़ोटोशूट के बारे में और बातचीत करते हुए, अभिनेता ने कहा, ‘मैं अपने काम को खुद करना पसंद करता हूं। मैं अपना टेंट सेट अप करना पसंद करता हूं। मैं अपने आप से बोर होना पसंद करता हूं। मुझे ऐसी किताबें पढ़ना पसंद है जो मुझे उत्तेज़ नहीं करतीं हैं।’

इस तरह अकेले समय बिताना उन्हें पसंद है

अभिनेता ने और कहा, ‘मुझे यह करना पसंद है, मुझे बोर होना पसंद है। मैं अपने साथ समय बिताना पसंद करता हूं, तो जो तुम मेरी तस्वीर की बात कर रहे हो वह मेरी 14 यात्राओं में से एक से है और मैंने सोचा कि क्यों न पोस्ट किया जाए? मुझे इस पर गर्व है। हर किसी को अपने साथ समय बिताना चाहिए, वे बड़े हों या बच्चे, और जितना हो सके उतना समय अपने साथ बिताना चाहिए। इसमें कोई भी चीज़ सुखद नहीं है, क्योंकि वह व्यक्ति जिससे आप शर्मिंदा नहीं होना चाहिए वह आप खुद हैं। आप खुद से कैसे सीखेंगे?

Advertisement

उसी समय, यदि हम उनकी फ़िल्म ‘क्रैक – जीतेगा तो जीगा’ के रिलीज़ की बात करें, तो इसमें उनके साथ नोरा फ़तेही और अर्जुन रामपाल भी नजर आएंगे। यह फ़िल्म 23 फ़रवरी 2024 को थिएटर में रिलीज़ की जाएगी।

Advertisement

Related posts

Irrfan Khan को ‘Maqbool’ के लिए पहली पसंद नहीं था, विशाल भारद्वाज ने चाहा था दक्षिण सुपरस्टार को कास्ट करना, लेकिन…

cradmin

‘Love Stories’: Valentine Day पर रिलीज़ हुई, ‘प्यार की कहानियाँ’ एक उत्सव, इश्क़ और मोहब्बत की गहराई की कहानी

cradmin

Ranbir Kapoor ने खेल-खेल में माँ Neetu Kapoor के पैर दबा दिए, दादी ने हास्य के साथ प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा

cradmin

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights