khabaruttrakhand
मनोरंजन

Shahid Kapoor ने पकड़ा बैट, Virat Kohli के वायरल वीडियो का पुनः रचना की, देखकर बंद नहीं हो रही हंसी

Shahid Kapoor ने पकड़ा बैट, Virat Kohli के वायरल वीडियो का पुनः रचना की, देखकर बंद नहीं हो रही हंसी

Shahid Kapoor ने अपनी आगामी फिल्म ‘तेरी बातों में ऐस उलझा जिया’ के रिलीज के लिए तैयारी की है। जहां सभी फिल्म के रिलीज का उत्साह से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच, Shahid Kapoor को यह खुशी है कि फिल्म का प्रमोशन समाप्त हो गया है। Shahid Kapoor ने इंस्टाग्राम पर एक मजेदार वीडियो साझा किया है और बताया कि प्रमोशन समाप्त होने के बाद का महसूस कैसा होता है। इस वीडियो को Shahid Kapoor ने भारतीय क्रिकेटर Virat Kohli के वायरल इंटरव्यू के ऑडियो के साथ साझा किया है।

Shahid Kapoor ने बताया है कि उनकी फिल्म के प्रमोशन समाप्त होने के बाद वह अच्छे और देसी भोजन का आनंद लेने की योजना बना रहे हैं। हाल ही में, Shahid Kapoor ने अपने इंस्टाग्राम पर एक मजेदार वीडियो साझा किया है, जिसमें भारतीय क्रिकेटर Virat Kohli के वायरल इंटरव्यू के ऑडियो पर लिप-सिंक किया गया है। इस वीडियो में, शाहिद कपूर को देखा जा रहा है कि वह Virat Kohli के लाइन्स को रीक्रिएट कर रहे हैं। इसमें वह Virat Kohli की तरह ही अभिव्यक्तियों को पेश करते हैं। इसमें वह एक बैट भी पकड़ रहे हैं। यह वीडियो काफी मजेदार है और प्रशंसक भी इस पर भारी टिप्पणियाँ कर रहे हैं।

Advertisement

फिल्म 9 फरवरी को रिलीज हो रही है

बता दें कि फिल्म ‘तेरी बातों में ऐस उलझा जिया’ में Shahid Kapoor के साथ Kriti Sanon हैं। इस फिल्म में दिम्पल कपाड़िया और धर्मेंद्र भी नजर आएंगे। इसमें Shahid एक कंप्यूटर इंजीनियर की भूमिका में नजर आएंगे, जो Kriti के किरदार, यानी एक ह्यूमैनॉयड रोबोट सिफ्रा से प्यार में पड़ जाता है। यह फिल्म एक अनूठी रोमांटिक कॉमेडी है, जिसमें कृत्रिम बुद्धिमत्ता का एक झलक भी दी जाती है। इस फिल्म का निर्माण दिनेश विजन, ज्योति देशपांडे और लक्ष्मण उतेकर ने किया है, और फिल्म 9 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

Advertisement

Related posts

Trending Song: मैं पहाड़ों कु रैबासी गीत की धूम…ऐसे आया इंग्लैंड में रह लेखक को आइडिया…पार्ट-2 की तैयारी

cradmin

Ranbir Kapoor ने खेल-खेल में माँ Neetu Kapoor के पैर दबा दिए, दादी ने हास्य के साथ प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा

cradmin

Shaitaan Film: क्या अजय देवगन को काला जादू में विश्वास है? कहा – 10 सालों तक कष्ट सहे

cradmin

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights