khabaruttrakhand
उत्तराखंड

Abdul Malik: मास्टरमाइंड Malik को लेकर बड़ा अपडेट, वकीलों ने कोर्ट में दायर की जमानत याचिका; इस दिन होगी सुनवाई

Abdul Malik: मास्टरमाइंड Malik को लेकर बड़ा अपडेट, वकीलों ने कोर्ट में दायर की जमानत याचिका; इस दिन होगी सुनवाई

मास्टरमाइंड Abdul Malik के वकीलों ने कोर्ट में जमानत याचिका दायर की है। इसकी सुनवाई 27 फरवरी Abdul Malik News मास्टरमाइंड Abdul Malik के वकीलों ने कोर्ट में जमानत याचिका दायर की है। इसकी सुनवाई 27 फरवरी को होगी।

पुलिस, प्रशासन बनभूलपुरा हिंसा के मास्टरमाइंड Abdul Malik पर शिकंजा कसने की तैयारी कर रहा है। लेकिन अभी तक Malik को सलाखों के पीछे करने में पुलिस सफल नहीं हो सकी है। इसी बीच अब मास्टरमाइंड Abdul Malik के वकीलों ने कोर्ट में जमानत याचिका दायर की है। इसकी सुनवाई 27 फरवरी को होगी।

Advertisement

बता दें कि, आठ फरवरी को बनभूलपुरा के मलिक के बगीचा में अतिक्रमण हटाने गई टीम पर उपद्रवियों ने हमला कर दिया था। इसमें सैकड़ों कर्मी घायल हुए थे। इसके अलावा नगर निगम की संपत्ति को भी नुकसान हुआ था। बाद में नगर निगम ने ढाई करोड़ से अधिक की राशि की भरपाई के लिए अब्दुल मलिक को नोटिस भेजा। यह राशि जमा न होने के बाद तहसील के माध्यम से आरसी की वसूली की कार्रवाई की जा रही है।

Advertisement

Related posts

सबके राम: संघ ने राम, VHP ने लक्ष्मण और संतों ने निभाई गुरु वशिष्ठ की भूमिका, स्वामी परमानंद ने बताई खास बातें

cradmin

ब्रेकिंग:-केन्द्रीय विद्यालय प्रबन्धन समिति नई टिहरी की सत्र 2023-24 की प्रथम बैठक शुक्रवार जिलाधिकारी की अध्यक्षता में आयोजित।जिलाधिकारी ने बच्चों को सफलता के लिए दिए महत्वपूर्ण टिप्स।

khabaruttrakhand

इस विद्यालय के एनएसएस स्वयं सेवियों के द्वारा सात दिवसीय विशेष शिविर का शुभारंभ।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights