khabaruttrakhand
Uttar Pradesh

मथुरा में Congress पर बरसे CM योगी: बोले- पूर्वोत्तर में उग्रवाद…जम्मू में थे पत्थरबाज; आज देश में रामराज

मथुरा में Congress पर बरसे CM योगी: बोले- पूर्वोत्तर में उग्रवाद...जम्मू में थे पत्थरबाज; आज देश में रामराज

Uttar Pradesh के मथुरा में बुधवार को CM योगी आदित्यनाथ पहुंचे। यहां उन्होंने लोकसभा चुनाव 2024 के चुनाव प्रचार अभियान का शुभारंभ कर दिया। CM ने प्रबुद्धजनों को संबोधित करते हुए कहा कि 2014 से पहले पूर्वोत्तर में उग्रवाद था। जम्मू कश्मीर में पत्थरबाज थे। 2014 के बाद मोदी नेतृत्व में वहां शांति बहाल हुई है। अब सैनिक जम्मू कश्मीर में पत्थरबाजों द्वारा घायल नहीं किए जाते हैं।

CM योगी आदित्यनाथ ने 26 मिनट प्रबुद्धजन सम्मेलन को संबोधित किया। इस दौरान उनके निशाने पर Congress पार्टी रही। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि 2014 से पूर्व योजनाएं जाति और धर्म के अनुसार बनाई जाती थी। उनका लाभ भी जाति और धर्म के चेहरे अनुसार दिया जाता था। मोदी सरकार ने नागरिकों की संतुष्टि को अपनी जीत का आधार बनाया, जाति मजहब को नहीं।

Advertisement

आज माफिया राज समाप्ति की ओर

उन्होंने Congress पर परिवारवाद का आरोप लगाते हुए कहा कि उनके लिए फैमिली फर्स्ट है, जबकि नरेंद्र मोदी के लिए नेशन फर्स्ट है। फैमिली फर्स्ट वालों के राज में भ्रष्टाचार माफिया राज और पुष्टिकरण की राजनीति होती थी। नरेंद्र मोदी के राज में, रामराज, सबका साथ सबका विकास, माफिया राज की समाप्ति के कार्य होते हैं।

Advertisement

Related posts

Ayodhya Ram Mandir के उद्घाटन में, अतिथियों के लिए चटपटे प्रसाद में Varanasi से लाए गए मटर बादाम के साथ, थेपला पराठा और मटर कचौड़ी सहित

cradmin

SP-Congress गठबंधन: Congress अपनी पसंद की सीटों को छोड़ने को तैयार नहीं, उनकी इन सीटों पर जिद बढ़ रही

cradmin

Yogi Adityanath: CM ने कहा, अयोध्या होगा दुनिया का सबसे भव्य टूरिस्ट स्पॉट, एक वर्ष में 31 करोड़ पर्यटक आए

cradmin

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights