khabaruttrakhand
राजनीतिकUttar Pradesh

Uttar Pradesh: CM योगी बोले- पहले कैराना में होता था पलायन, अब व्यापारी हैं सुरक्षित, कहा- आतंकवाद पर हुआ नियंत्रण

Uttar Pradesh: CM योगी बोले- पहले कैराना में होता था पलायन, अब व्यापारी हैं सुरक्षित, कहा- आतंकवाद पर हुआ नियंत्रण

Uttar Pradesh: पिछले सरकारें सिर्फ परिवार का विकास चाहती थी, मगर मोदी सरकार देश का विकास चाहती और लगातार विकास कार्य कराए जा रहे हैं। मोदी यदि तीसरी बार प्रधानमंत्री बनते हैं तो भारत की ग्लोबल पॉवर के रूप में दुनियाभर में पहचान होगी और देश की अर्थव्यवस्था और भी अधिक सुदृढ़ होगी।

ये बातें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शामली के स्काॅटिश इंटरनेशनल स्कूल में आयोजित प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन में कहीं। उन्होंने कहा कि मैं पिछले पंद्रह दिन से होली के कार्यक्रम देख रहा था। अयोध्या में पिछले कई दशकों से ‘होली खेलो रघुवीरा, होली खेलो रघुवीरा’ के गीत तो सुनाई देते थे, लेकिन दुख होता था कि गत वर्ष तक रामजन्म भूमि पर रामलला नहीं दिखते थे।

Advertisement
उन्होंने कहा कि 500 वर्षों के बाद अवसर आया है कि जब अयोध्या में रामलला जी होली खेले हैं। अब भारत का कोई शख्स किसी अन्य देश में जाता है तो उसके साथ सम्मान के साथ पेश आया जाता है। भारत की सीमा सुरक्षित हुई है। आंतरिक और बाहरी सुरक्षा बेहतर हुई है। उग्रवाद, आतंकवाद नियंत्रण में है। कहा कि पिछली सरकार ने कर्फ्यू दिया और हमने कांवड़ यात्रा दी।
CM योगी ने कहा कि सरकार ने तुष्टीकरण को नहीं, बिना भेदभाव के लोगों की संतुष्टि को आधार बनाया है। कहा कि अब कैराना में पलायन नहीं होता, व्यापार लगातार आगे बढ़ रहा है।

Related posts

फिजियोलाजी विभाग एम्स ऋशिकेष द्वारा कैपिसिटी बिल्डिंग वर्कशॉप आन एनिमल एक्सपेरिमेंटेशन टैक्निक फॉर मेडिकल रिसर्च कार्यशाला शनिवार (4 नवंबर 2023) को एम्स ऋषिकेश में की जाएगी आयोजित ।

khabaruttrakhand

अतिक्रमण Breaking:-उत्तराखंड के इस जनपद में व्यापारिक प्रतिष्ठान तोड़े जाने पर व्यापारियों ने लगाए कई आरोप, किया गया पुतला दहन भी।

khabaruttrakhand

Uttarakhand: अब दो वर्ष का योग एवं प्राकृतिक चिकित्सा का डिप्लोमा कोर्स, इसी साल नये सत्र से होगा लागू

cradmin

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights