khabaruttrakhand
राजनीतिकUttar Pradesh

Uttar Pradesh: CM योगी बोले- पहले कैराना में होता था पलायन, अब व्यापारी हैं सुरक्षित, कहा- आतंकवाद पर हुआ नियंत्रण

Uttar Pradesh: CM योगी बोले- पहले कैराना में होता था पलायन, अब व्यापारी हैं सुरक्षित, कहा- आतंकवाद पर हुआ नियंत्रण

Uttar Pradesh: पिछले सरकारें सिर्फ परिवार का विकास चाहती थी, मगर मोदी सरकार देश का विकास चाहती और लगातार विकास कार्य कराए जा रहे हैं। मोदी यदि तीसरी बार प्रधानमंत्री बनते हैं तो भारत की ग्लोबल पॉवर के रूप में दुनियाभर में पहचान होगी और देश की अर्थव्यवस्था और भी अधिक सुदृढ़ होगी।

ये बातें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शामली के स्काॅटिश इंटरनेशनल स्कूल में आयोजित प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन में कहीं। उन्होंने कहा कि मैं पिछले पंद्रह दिन से होली के कार्यक्रम देख रहा था। अयोध्या में पिछले कई दशकों से ‘होली खेलो रघुवीरा, होली खेलो रघुवीरा’ के गीत तो सुनाई देते थे, लेकिन दुख होता था कि गत वर्ष तक रामजन्म भूमि पर रामलला नहीं दिखते थे।

Advertisement
उन्होंने कहा कि 500 वर्षों के बाद अवसर आया है कि जब अयोध्या में रामलला जी होली खेले हैं। अब भारत का कोई शख्स किसी अन्य देश में जाता है तो उसके साथ सम्मान के साथ पेश आया जाता है। भारत की सीमा सुरक्षित हुई है। आंतरिक और बाहरी सुरक्षा बेहतर हुई है। उग्रवाद, आतंकवाद नियंत्रण में है। कहा कि पिछली सरकार ने कर्फ्यू दिया और हमने कांवड़ यात्रा दी।
CM योगी ने कहा कि सरकार ने तुष्टीकरण को नहीं, बिना भेदभाव के लोगों की संतुष्टि को आधार बनाया है। कहा कि अब कैराना में पलायन नहीं होता, व्यापार लगातार आगे बढ़ रहा है।

Related posts

आगामी लोक सभा सामान्य निर्वाचन, 2024 में शत प्रतिशत मतदान हेतु स्वीप गतिविधियों के तहत जन जागरूकता कार्यक्रम लगातार आयोजित करवाए जा रहे विभागों के माध्यम से।

khabaruttrakhand

ब्रेकिंग:-भगवान राम तथा भरत के आदर्श स्वीकारने से समाज से स्वयं मिट जाएगा छोटे-बड़े का भेद,पीठाधीश्वर स्वामी कृष्णाचार्य महाराज।

khabaruttrakhand

Lucknow: BJP ने करीब सवा दो लाख मतदाता बढ़ाए, घर घर पहुंचे मंत्री, विधायक और सांसद

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights