khabaruttrakhand
अपराधआकस्मिक समाचारउत्तरकाशीउत्तराखंडमनी (money)राष्ट्रीयस्टोरी

ब्रेकिंग(वीडियो):-उत्तराखंड में यहां 26 लाख रुपये की नकदी बरामद, जाने कौन -कौन टीम थी शामिल।

पुरोला में 26 लाख की नकदी बरामद, अग्रिम कार्यवाही हेतु आयकर विभाग के सुपुर्द किया गया।

रिपोर्ट:- सुभाष बडोनी /उत्तरकाशी।

Advertisement

पुलिस अधीक्षक उत्तरकाशी के दिशा-निर्देशन में आगामी लोकसभा सामान्य निर्वाचन-2024 को निष्पक्ष, निर्बाध व शान्तिपूर्ण तरीके से सम्पन्न करवाने के लिये उत्तरकाशी पुलिस लगातार सक्रिय है।

इसी कड़ी में पुलिस नाकों व बैरियरों के साथ-साथ पुलिस टीमें संदिग्ध स्थानों पर भी लगातार निगरानी व चैकिंग अभियान चला रही है।
वहीं चुनाव के नोडल अधिकारी सी0ओ0 उत्तरकाशी प्रशान्त कुमार व क्षेत्राधिकारी बडकोट सुरेन्द्र सिंह भण्डारी के निकट पर्यवेक्षण में FST नौगांव, आबकारी व राजस्व विभाग की संयुक्त टीम द्वारा एक सटीक सूचना के आधार पर ग्राम गढ थाना पुरोला उत्तरकाशी निवासी बलवीर सिंह पुत्र रामबहादुर से *26,55,690 रु0 की नकदी बरामद हुयी ।

Advertisement

वही बताया गया है कि जिसके बारे में पूछताछ करने पर उक्त व्यक्ति द्वारा संतोषजनक जवाब न देने पर उक्त धनराशि को जब्त कर अग्रिम कार्रवाई हेतु आयकर विभाग के सुपुर्द किया गया है।

उक्त सम्बन्ध में जांच जारी है, व्यक्ति द्वारा इतनी बड़ी मात्रा में धनराशि कहां से अर्जित की गयी है तथा किस उद्देश्य के लिए नकदी को घर में रखा गया था ।

Advertisement

Advertisement

Related posts

क्राइम: एम्स के दो डाक्टर जो करा रहे थे नकल, अब पुलिस गिरफ्त मे…

cradmin

ब्रेकिंग(Scam):-प्रशासनिक अधिकारी पर साल दर साल अपना एरियर पे बढ़ाने का आरोप ,लाखो का है मामला, प्रधानाचार्य ने पकड़ा मामला।

khabaruttrakhand

मुख्य विकास अधिकारी की अध्यक्षता में जिला उद्योग मित्र, प्राधिकृत समिति, एकल खिड़की सुगमता की बैठक की गई आहूत।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights