khabaruttrakhand
Uttar Pradeshराजनीतिक

Amroha में मौर्य: Congress का घोषणापत्र झूठ का पुलिंदा, प्रदेश में चल रही BJP की आंधी, SP समाप्तवादी पार्टी

Amroha में मौर्य: Congress का घोषणापत्र झूठ का पुलिंदा, प्रदेश में चल रही BJP की आंधी, SP समाप्तवादी पार्टी

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि यह चुनाव ऐतिहासिक है। गरीब की गरीबी को दूर करने, महिला को सशक्त बनाने, अन्नदाताओं को मजबूत और नौजवानों को रोजगार देने वाला चुनाव है। Congress ने जो घोषणा पत्र जारी किया है, वह झूठ का पुलिंदा है।

Congress जब सत्ता में थी तो किसी वर्ग का ध्यान नहीं रखा गया। सत्ता से वियोग क्या हुआ, सब लोग याद आने लगे हैं। Congress की हालत ICU में पड़ी पार्टी और एक्सपायरी दवा की तरह हो गई है। मोदी जी को हराने के लिए भ्रष्टाचार के दलदल में डूबे सभी विपक्षी दल एक हो गए।

Advertisement

शुक्रवार को उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने हाईवे स्थित एक बैंक्वेट हॉल में आयोजित बूथ सम्मेलन के दौरान मौजूद रहे। दोपहर ढाई बजे उप मुख्यमंत्री सम्मेलन में पहुंचे। उन्होंने कहा कि BJP की आंधी चल रही है और विपक्ष की हवाइयां उड़ी हुईं हैं।

जो काम Congress 60 सालों में नहीं कर पाई, वह काम नरेंद्र मोदी ने दस सालों में करके दिखाए। जब Congress सत्ता में थी तब न गरीबों का ध्यान दिया गया, न किसानों का, न अगड़ों का न पिछड़ों। अब सब लोग याद आने लगे हैं। SP-Congress का गठबंधन है।

Advertisement

भ्रष्टाचार के दलदल में डूबे सभी विपक्षी दल एक हो गए। अमरोहा से इस बार फिर से दानिश अली को गठबंधन से प्रत्याशी बनाया गया है। 2019 में वह SP-BSP-RLD के गठबंधन से जीते थे। इस बार न तो रालोद और न ही BSP उनके साथ है।

ऐसे में दानिश अली संसद का मुंह देख पाएंगे क्या। भ्रष्टाचार की इमारत खड़ी करने वालों की हवाइयां उड़ी हुई हैं। समाजवादी पार्टी अब समाप्त वादी पार्टी होने वाली है। SP अध्यक्ष के चाचा लोगों को धमका रहे हैं।

Advertisement

राहुल गांधी भारत जोड़ो न्याय यात्रा निकालने के लिए निकले, लेकिन Congress के नेता यह यात्रा छोड़कर BJP में आए गए। राहुल गांधी और अखिलेश यादव के लिए कहा कि उन्हें जनता ने दूध से मक्खी की तरह निकालकर बाहर कर दिया है।

केशव प्रसाद मौर्य ने कार्यकर्ताओं से कहा कि इस बार 2019 का बदला लेना है। जिस तरह कश्मीर से धारा 370 हटाई गई और तिरंगा फहराया गया। उसी तरह हर बूथ पर 370 वोटाें काे बढ़ाने का लक्ष्य लेकर चलना है।

Advertisement

अध्यक्षता जिलाध्यक्ष उदय गिरी गोस्वामी ने की। सम्मेलन में सत्यपाल सिंह पाल, BJP प्रत्याशी कंवर सिंह तंवर, लोकसभा प्रभारी राजीव सिसोदिया, बृजेश चौधरी, विधायक राजीव तरारा, महेंद्र खड़कवंशी, नगर पालिका अध्यक्ष शशि जैन समेत अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Advertisement

Related posts

अब अखिल भारतीय संत समिति ने उठाई ऋषिकेष के नाम को बदलने की मांग,जाने क्या है वह नाम।#RishikeshNameChange.

khabaruttrakhand

आरोप:-भाजपा के नेता/कार्यकर्ता महिला हिंसा और यौन अपराधो में संलिप्त : *राकेश राणा*

khabaruttrakhand

बेटी बचाओ बेटी पढाओ योजना‘‘ के अर्न्तगत यहां जनपद की महिलाओं और छात्राओं को दिया जा रहा 15 दिवसीय चौ-पहिया (कार) वाहन चलाने का प्रशिक्षण ।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights