khabaruttrakhand
आकस्मिक समाचारउत्तराखंडटिहरी गढ़वालदिन की कहानीराजनीतिकराष्ट्रीयविशेष कवरस्टोरी

आगामी लोक सभा सामान्य निर्वाचन, 2024 में शत प्रतिशत मतदान हेतु स्वीप गतिविधियों के तहत जन जागरूकता कार्यक्रम लगातार आयोजित करवाए जा रहे विभागों के माध्यम से।

जनपद टिहरी गढ़वाल में आगामी लोक सभा सामान्य निर्वाचन, 2024 में शत प्रतिशत मतदान हेतु स्वीप गतिविधियों के तहत जन जागरूकता कार्यक्रम लगातार विभागों के माध्यम से आयोजित करवाए जा रहे हैं।

युवा कल्याण विभाग के तत्वाधान में समस्त विकास खंडों में महिला मंगल दल ओर युवक मंगल दलों द्वारा मतदान जागरूकता के लिए शपथ कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं।

Advertisement

Advertisement

जोनपुर , नरेंद्रनगर, कीर्तिनगर, चंबा, थोलधार, घनसाली ,जाखणीधार, प्रतापनगर, देवप्रयाग में मंगल दल और पीआरडी के वॉलिंटियर्स द्वारा घर घर जाकर क्षेत्रवासियो से शत प्रतिशत मतदान हेतु प्रोत्साहित किया गया।

Advertisement

इसके तहत क्षेत्र के सभी लोगों से अपील की जा रही है सभी मतदाता 19 अप्रैल, 2024 को अपने मत का प्रयोग अवश्य करें।

Advertisement

Related posts

CM Dhami: सार्वजनिक निगमों के 40 हजार कर्मियों को मिलेगा 4% महंगाई भत्ता, आचार संहिता से पहले होगा आदेश

srninfosoft@gmail.com

Uttarakhand सरकार ने बाहरी लोगों को कृषि संपत्ति खरीदने से रोकने के लिए राज्य में कृषि और बागवानी भूमि की खरीद पर प्रतिबंध लगा

srninfosoft@gmail.com

ड्रोन के जरिए इस सीएचसी पहुंचाई गयी टीबी की दवा एम्स की ड्रोन स्वास्थ्य सेवा का दूसरा परीक्षण भी रहा सफल -आपातकाल के लिए जल्द कराई जाएगी पहाड़ के स्वास्थ्य संस्थाओं, दुर्गम इलाकों की ड्रोन मैपिंग।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights