khabaruttrakhand
आकस्मिक समाचारउत्तराखंडटिहरी गढ़वालदिन की कहानीराजनीतिकराष्ट्रीयविशेष कवरस्टोरी

सोमवार को मतदान पार्टियां दिव्यांग एवं 85 वर्ष से अधिक आयु वर्ग के मतदाताओं को घर घर जाकर पोस्टल बैलेट के माध्यम से मतदान कराने हेतु हुई रवाना।

जनपद टिहरी में आज सोमवार को मतदान पार्टियां दिव्यांग एवं 85 वर्ष से अधिक आयु वर्ग के मतदाताओं को घर घर जाकर पोस्टल बैलेट के माध्यम से मतदान कराने हेतु हुई रवाना।

इस बार 85 वर्ष से अधिक दिव्यांग मतदाताओं को घर घर जाकर मतदान करने की सुविधा दी जाएगी।

Advertisement

इसी क्रम में लोक सभा सामान्य निर्वाचन, 2024 के तहत जनपद क्षेत्रांतर्गत 01-टिहरी गढ़वाल संसदीय निर्वाचन क्षेत्र के अंतर्गत

04 तथा 02-गढ़वाल संसदीय निर्वाचन क्षेत्र के अंतर्गत 02 विधान सभाओं में 85 वर्ष से अधिक आयु वर्ग तथा दिव्यांग मतदाताओं को 08 अप्रैल से 10 अप्रैल, 2024 तक मतदान कार्मिकों द्वारा घर-घर जाकर पोस्टल बैलेट के माध्यम से मतदान कराया जाना है।

Advertisement

Related posts

Haridwar: पतंजलि के CEO आचार्य बालकृष्ण ने मुख्यमंत्री Dhami और राज्यपाल Gurmeet Singh के साथ Haridwar में संभावित निवेश पर चर्चा की

khabaruttrakhand

पं. दीनदयाल उपाध्याय मिनी सचिवालय के सभागार साबली तल्ली में तथा रा.उ.प्रा. विद्यालय साबली में किशोरियों एवं महिलाओं को सैनिटरी नैपकिन वितरित करते हुए उसके  फायदे, उपयोग करने और उपयोग करने बाद डिस्पोज करने के तरीके, माहवारी के दौरान होने वाली शारीरिक परिवर्तन एवं परेशानियां, साफ-सफाई आदि के बारे में विस्तार से दी गयी जानकारी।

khabaruttrakhand

ब्रेकिंग:-मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने पर भाजपाईयों ने ओखलकांडा में निकाली पदयात्रा ,गिनाई उपलब्धियां ।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights