khabaruttrakhand
आकस्मिक समाचारउत्तराखंडटिहरी गढ़वालदुनियाभर की खबरेप्रभावशाली व्यतिराजनीतिकराष्ट्रीयविशेष कवर

इस केन्द्रीय विद्यालय के स्थायी भवन निर्माण के संबंध में सोमवार को जिलाधिकारी की अध्यक्षता में विद्यालय स्तरीय मोनिटरिंग समिति की बैठक की गई आहूत।

केन्द्रीय विद्यालय नई टिहरी के स्थायी भवन निर्माण के संबंध में सोमवार को जिलाधिकारी मयूर दीक्षित की अध्यक्षता में विद्यालय स्तरीय मोनिटरिंग समिति की बैठक आहूत की गई।

जिला कार्यालय के वीसी कक्ष में आयोजित बैठक में जिलाधिकारी ने केन्द्रीय विद्यालय के निर्माणाधीन भवन के संबंध में अद्यतन प्रगति की जानकारी ली।

Advertisement

जिलाधिकारी ने केन्द्रीय विद्यालय के प्रधानाचार्य से कहा कि विद्यालय भवन निर्माण हेतु विद्युत, जल संस्थान, लोक निर्माण विभाग एवं वन विभाग से संबंधित जो भी मुद्दे हैं, उन्हें संबंधित अधिकारियों से समन्वय कर नियमानुसार निस्तारित करवा लें।

निर्माण अभिकरण एनपीसीसी के प्रतिनिधि नीरज कुमार शुक्ला ने विद्यालय के स्थायी भवन निर्माण कार्यों की प्रगति की जानकारी देते हुए बताया कि प्रारम्भिक कार्य 15 प्रतिशत पूरा हो चुका है।

Advertisement

उन्होंने स्कूल भवन ग्राउंड फ्लोर, फर्स्ट फ्लोर, सेंकड फ्लोर और थर्ड फ्लोर पर बनाये जाने वाले की कक्षों, स्पोर्ट्स कोर्ट, आवासीय भवन आदि को ड्राईंग के माध्यम से बताया गया।

प्रधानाचार्य केन्द्रीय विद्यालय प्रदीप चंद्र थपलियाल ने बताया कि विद्यालय भवन निर्माण कार्यों की निरंतर निगरानी हेतु विद्यालय स्तरीय मोनिटरिंग समिति के गठन किया गया है, जिसकी प्रत्येक माह बैठक आयोजित की जायेगी।

Advertisement

बैठक में अधिशासी अभियन्ता विद्युत नई टिहरी अमित आनन्द, अधिशासी अभियन्ता जल संस्थान प्रशान्त भारद्वाज, सहा. प्राध्यापक सिविल इंजीनियरिंग विभाग टीएचडीसी टिहरी समीर वर्मा सहित समिति के सदस्य लोनिवि से निशा लिंगवाल, विद्यालय के शिक्षक निरूपमा बहुखंडी, अरूण कुमार, राकेश कैंतुरा आदि उपस्थित रहे।

Advertisement

Related posts

Uttar Pradesh: विधायक रमाकांत यादव व पूर्व सांसद डंपी मामले में टली सुनवाई, अधिवक्ताओं की हड़ताल के चलते पड़ी अगली तारीख

cradmin

Dry Day In Uttarakhand: प्रदेश में 22 जनवरी को नहीं खुलेंगी शराब की दुकानें, CM Dhami ने दिए ये निर्देश

cradmin

Uttar Pradesh: Badaun सीट पर चुनाव लड़ने को लेकर शिवपाल सिंह का बड़ा बयान, पोस्ट में शेयर की दिल की बात

cradmin

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights