khabaruttrakhand
आकस्मिक समाचारउत्तराखंडटिहरी गढ़वालदिन की कहानीदुनियाभर की खबरेदेहरादूनराजनीतिकराष्ट्रीयविशेष कवर

जनता मिलन:-जिलाधिकारी ने सुनी जन समस्याएं, अधिकारियों को दिए निर्देश ,शिकायतों को गंभीरता से लेकर समयान्तर्गत उनका निस्तारण करना सुनिश्चित करें।

जिलाधिकारी मयूर दीक्षित ने सोमवार को जनता मिलन कार्यक्रम के तहत जनता की समस्याएं सुनी।
इस मौके पर 30 शिकायतें/अनुरोध पत्र दर्ज किये गए। जिलाधिकारी ने जनता मिलन कार्यक्र्रम के लोगों की फरियादें सुनकर अधिकारियों को निर्देश दिये कि शिकायतों को गंभीरता से लेते समयान्तर्गत उनका निस्तारण करना सुनिश्चित करें।

जिला कलेक्ट्रेट सभागार नई टिहरी में आयोजित जनता मिलन कार्यक्रम में क्षेत्र पंचायत सदस्य जाख ग्यारहगांव ने ग्राम जाख में दो बैड का आधुनिक सरकारी अस्पताल खुलवाने तथा पर्यटक स्थल की मान्यता दिलवाने की मांग की गई।

Advertisement

जिलाधिकारी ने आधुनिक सरकारी अस्पताल के संबंध में सीएमओ को आवश्यक करने तथा संबंधित को अवगत कराने को कहा तथा पर्यटक स्थल के संबंध में डीटीडीओ को स्थलीय निरीक्षण कर विस्तृत रिपोर्ट/प्रस्ताव प्रस्तुत करने को कहा गया।

ग्राम छमुण्ड नई टिहरी निवासी जमुना देवी ने सिलाई की दुकान मंे आग लगने के चलते आर्थिक सहायता देने की मांग की गई, जिस पर जिलाधिकारी ने एसडीएम टिहरी को मुख्यमंत्री राहत कोष से सहायता हेतु रिपोर्ट देने को कहा गया।

Advertisement

ग्राम सौड़ श्रीकोट तहसील बाल गंगा की पार्वती चौहान ने अनुसूचित जाति की महिला से क्रय किये गये भवन का दाखिल खारिज राजस्व अभिलेखों में उनके नाम किये जाने का अनुरोध किया गया, जिस पर एसडीएम घनसाली को जांच कर आवश्यक कार्यवाही करने के निर्देश दिये गये।

जिला पंचायत सदस्य भुत्सी सकलाना ने धौलागिरी के भवानी डांडा में पेयजल लाइन में सुचारू पेयजल आपूर्ति न होने तथा आर.के.के. मोटर मार्ग की बैक कटिंग के मलवे को नदी-नालों मंे फेंके जाने से गांव के पैदल मार्ग/पुलियों को क्षति की शिकायत की गई, जिस पर जिलाधिकारी ने पेयजल आपूर्ति के संबंध में अधिशासी अभियन्ता जल निगम चम्बा को तत्काल समाधान करने तथा मोटर मार्ग के संबंध में अधिशासी अभियन्ता लोनिवि थत्यूड़ को जांच कर आवश्यक कार्यवाही करने के निर्देश दिये गये।

Advertisement

कृद्धवाल गांव के यशवन्त सिंह रावत ने हाईस्कूल एवं इंटर में अंक प्रमाण पत्र में संशोधन किये जाने का अनुरोध किया गया, जिस पर जिलाधिकारी ने मुख्य शिक्षा अधिकारी को नियमानुसार कार्यवाही करने के निर्देश दिये गये।

इस अवसर पर पीडी डीआरडीए विवेक उपाध्याय, डीडीओ मो. असलम सहित अन्य अधिकारी भौतिक एवं वर्चुअल माध्यम से उपस्थित रहे।

Advertisement

Related posts

भव्य रूप से मनाया जाएगा विजय दिवस, उत्तरकाशी डीएम की अध्यक्षता में कार्यक्रम की रुपरेखा हुई तय।

khabaruttrakhand

ब्रेकिंग:-उत्तराखंड व समीपवर्ती क्षेत्रों के विकलांगजनों को समाज की मुख्यधारा से जोड़ने के उद्देश्य से एम्स ऋषिकेश के भौतिक चिकित्सा एवं पुनर्वास विभाग के तत्वावधान में शिविर का आयोजन

khabaruttrakhand

मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी कल दिनांक 26 दिसम्बर, 2023 को जनपद भ्रमण कार्यक्रम पर रहेंगे,जाने अधिक।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights