khabaruttrakhand
आकस्मिक समाचारउत्तराखंडटिहरी गढ़वालदिन की कहानीविशेष कवर

ब्रेकिंग् नौकरी:-मारुति सुजूकी इण्डिया लिमिटेड के द्वारा प्राधिकृत टेक्नोसिम ट्रेनिंग सर्विसेस के सहयोग से जनपद टिहरी गढ़वाल में दिनांक 26.06.2024 को यहां लगेगा रोजगार मेला, मिलेगी इतनी सैलरी।

18 जून, 2024
जिला सेवायोजन कार्यालय टिहरी गढ़वाल के तत्त्वाधान में मारुति सुजूकी इण्डिया लिमिटेड के द्वारा प्राधिकृत टेक्नोसिम ट्रेनिंग सर्विसेस के सहयोग से जनपद टिहरी गढ़वाल में दिनांक 26.06.2024 को विकासखण्ड कार्यालय, चम्बा के सभागार जनपद टिहरी गढ़वाल में प्रातः 11 बजे से एक दिवसीय रोजगार मेला का आयोजन किया जा रहा है।
इस आशय की जानकारी जिला सेवायोजन अधिकारी विनायक श्रीवास्तव ने दी ।

उन्होंने बताया कि न्यूनतम शैक्षिक योग्यता
किसी भी रेग्यूलर बोर्ड से हाईस्कूल, न्यूनतम 50 प्रतिशत अंकों के साथ उत्तीर्ण होता अनिवार्य है तथा सफल अभ्यर्थियों को
प्रतिमाह 16 हजार रु का मानदेय सम्बन्धित फर्म द्वारा दिया जायेगा तथा आयु-सीमा
ज्वाइनिंग की तिथि को 18 से 20 वर्ष होती अनिवार्य है । उक्त रोजगार मेला हेतु केवल पुरुष अभ्यर्थी ही पात्र हैं। मेले में प्रतिभाग हेतु कोई भी यात्रा व्यय देय नहीं होगा। अभ्यर्थी के द्वारा उक्त तिथि को अपने प्रपत्र आदि के साथ पासपोर्ट साइज के 02 नवीनतम फोटोग्राफ्स नियोक्ता कंपनी के प्रतिनिधि के समक्ष प्रस्तुत करना होगा। अधिक जानकारी के लिए मोबाइलनं0-7465964718 और
8278760755 पर संपर्क कर सकते है।

Advertisement

Related posts

सम्पन्न कराये जाने हेतु मुख्य विकास अधिकारी/नोडल अधिकारी स्वीप की अध्यक्षता में शनिवार को सुव्यवस्थित मतदाता शिक्षा एवं निर्वाचक सहभागिता (स्वीप), मतदान कार्मिक, दिव्यांग मतदाता, जिला चुनाव प्रबन्धन योजना, पोल डे मॉनिटरिंग सिस्टम (पीडीएमएस) आदि को लेकर बैठक आयोजित।

khabaruttrakhand

Uttarakhand BJP: पार्टी ने पुनः Dushyant Gautam को प्रदेश प्रभारी नामित किया, नेतृत्व का बड़ा फैसला

cradmin

यहाँ पहुँचे निर्दलीय प्रत्यासी बॉबी पंवार , कहा जनता देगी इस चुनाव में जबाब ।।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights