khabaruttrakhand
उत्तराखंड

Dehardun: पूर्व Cabinet मंत्री Mohan Singh गांववासी के निधन से BJP में शोक, CM ने परिजनों को बंधाया ढांढस

Dehardun: पूर्व Cabinet मंत्री Mohan Singh गांववासी के निधन से BJP में शोक, CM ने परिजनों को बंधाया ढांढस

BJP में पूर्व कैबिनेट मंत्री Mohan Singh Rawat, गांववासी के निधन के कारण शोक की लहर है। मुख्यमंत्री Pushkar Singh Dhami ने परिवारजनों को सांत्वना दी। उनके कई समय से बीमार थे। पार्टी कार्यकर्ताओं ने कहा कि उनका जाना पार्टी के लिए अपने-अपने योगदान की अनमोल हानि कर दी है।

शनिवार को मुख्यमंत्री Pushkar Singh Dhami ने BJP कार्यालय पहुंचकर पूर्व Cabinet मंत्री और वरिष्ठ BJP नेता Mohan Singh Rawat ‘गांववासी’ की शव यात्रा पर फूल चढ़ाकर उनको श्रद्धांजलि अर्पित की।

Advertisement

मुख्यमंत्री ने कहा कि Mohan Singh Rawat ‘गांववासी’ का निधन BJP परिवार के लिए एक अपूर्णीय नुकसान है। उन्होंने प्रार्थना की कि भगवान दिवंगत आत्मा को शांति दे और पीड़ित परिवार को सहनशीलता प्रदान करें।

गांववासी BJP संगठन की मुख्य रौंगत

BJP प्रदेश अध्यक्ष Mahendra Bhatt ने भी गांववासी के निधन पर शोक व्यक्त किया। उनका जाना ने पार्टी को अपने योगदान के कारण अपनी-अपनी हानि की है, जिसके कारण पूरी BJP परिवार शोकमग्न है। भगवान किसी पुण्य आत्मा को अपने पैरों में स्थान दे और उसके परिवार को इस अत्यंत दुख को सहन करने की शक्ति दे।

Advertisement

उन्होंने कहा, गांववासी राज्य में BJP संगठन की मुख्य रौंगत रहे हैं। राज्य में ऐसा कोई गाँव नहीं है जहां उन्होंने नहीं जाकर पार्टी को मजबूत करने के लिए काम किया हो। उनके अद्वितीय योगदान के कारण ही उन्हें गांववासी के नाम से जाना जाता था। इसलिए BJP परिवार ने उन्हें एक बहुत दुखी हृदय के साथ श्रद्धांजलि अर्पित की है।

Advertisement

Related posts

चारधाम यात्रा:- भैयादूज के पावन पर्व पर इस धाम के कपाट वैदिक मंत्रोच्चार के साथ शीतकाल के लिए बंद।

khabaruttrakhand

उत्तराखंड राज्य स्थापना की 23वी वर्षगांठ 9 नवंबर को हर्षोल्लास के साथ मनाई जाएगी।

khabaruttrakhand

ब्रेकिंगः-एम्स ऋषिकेश के कॉलेज ऑफ नर्सिंग में गूगल मीट के माध्यम से मनाया गया अंतर्राष्ट्रीय नर्स दिवस।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights