khabaruttrakhand
आकस्मिक समाचारउत्तराखंडदिन की कहानीप्रभावशाली व्यतिविशेष कवरस्टोरी

यहाँ हरियाणा से लापता विक्षिप्त युवक को पुलिस ने सकुशल किया परिजनों के सुपुर्द।

हरियाणा से लापता विक्षिप्त युवक को पौड़ी पुलिस ने सकुशल किया परिजनों के सुपुर्द।

बेटे को #सकुशल पाकर परिजनों ने नम आँखों से जताया पुलिस का आभार।

Advertisement

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पौड़ी द्वारा जनपद के समस्त थाना/शाखा प्रभारियों को अपने-अपने क्षेत्रान्तर्गत गुमशुदाओं को सकुशल बरामद कर परिजनों के सुपुर्द करने हेतु निर्देशित किया गया है।
इसी क्रम क्रम में मिली जानकारी के अनुसार दिनांक 23.06.2024 को थाना लक्ष्मणझूला पुलिस को गश्त ड्यूटी के दौरान गरुड़ चट्टी के पास एक युवक उम्र करीब 18 वर्ष लावारिस हालत में घूमता मिला जो अपना नाम पता बताने में असमर्थ था।

पुलिस टीम द्वारा उक्त बालक को सुरक्षा की दृष्टि से थाना लक्ष्मणझूला लाया गया जहाँ पर पुलिस टीम द्वारा उक्त बालक से मित्रतापूर्ण माहौल में वार्ता की गयी तो बालक के पास से एक फोन बरामद हुआ।
जिस पर पुलिस टीम द्वारा फोन से बालक के परिजनों का नम्बर लेकर परिजनों से वार्ता की गयी तो बालक के पिता श्री रामवीर, निवासी ग्राम व पोस्ट कुशियारी, थाना जसराना जिला फिरोजाबाद उत्तर प्रदेश हाल निवासी गली नंबर 03 ओम एनक्लेव पार्ट 1 सेक्टर-91 थाना तिलपत फरीदाबाद हरियाणा द्वारा बताया गया कि उनका बालक का नाम शिवा है जो दिनाँक 21.06.2024 को बाल कटाने के बहाने घर से निकला था और अभी तक घर वापस नहीं आया ।
यह भी बताया गया कि उनके द्वारा उसकी काफी तलाश की गयी परन्तु वह कहीं नहीं मिला साथ ही बताया कि हमारा बालक दो माह से मानसिक रोग से ग्रस्त है जिसका इलाज सफदरजंग अस्पताल दिल्ली से चल रहा है।

Advertisement

तत्पश्चात पुलिस टीम द्वारा उक्त गुमशुदा बालक के परिजनों को थाना लक्ष्मणझूला बुलाकर गुमशुदा बालक शिवा को सकुशल उसके परिजनों के सुपुर्द किया गया। अपने बेटे को सकुशल पाकर परिजनों द्वारा पौड़ी पुलिस का धन्यवाद किया गया।

Advertisement

Related posts

रवाई कृषि एवं सांस्कृतिक शरदोत्सव विकास मेले में पहुंची विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूंडी, रिबन काटकर किया सांस्कृतिक समारोह का उद्घाटन।

khabaruttrakhand

ब्रेकिंगः-वटवृक्ष की जड़ में ब्रह्मा, तने में विष्णु और पत्तों पर शिव का वास होता है। डॉ ललित तिवारी।

khabaruttrakhand

ब्रेकिंग:-ट्राउट मछली स्वास्थ्य के लिए लाभकारी होती है। डॉ संदीप तिवारी।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights