khabaruttrakhand
आकस्मिक समाचारउत्तराखंडटिहरी गढ़वालदिन की कहानीप्रभावशाली व्यतिराजनीतिकराष्ट्रीयस्टोरी

जनपद में नशे के अवैध कारोबारियों के खिलाफ हो सख्त कार्रवाई। राकेश राणा।

*जनपद में नशे के अवैध कारोबारियों के खिलाफ हो सख्त कार्रवाई। :- राकेश राणा*

जनपद के नवनियुक्त वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आयुष अग्रवाल से जिला कांग्रेस कमेटी टिहरी गढ़वाल के अध्यक्ष राकेश राणा के नेतृत्व में कांग्रेस के सिस्टमंडल ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को पुष्प गुच्छ भेंट कर शिष्टाचार मुलाकात की ओर जनपद में नशे का अवैध कारोबार करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की।

Advertisement

सिस्टमंडल में जिला कांग्रेस कमेटी टिहरी गढ़वाल के अध्यक्ष राकेश राणा प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता एडवोकेट शांति प्रसाद भट्ट, शहर कांग्रेस के अध्यक्ष कुलदीप सिंह पवार ,राज्य आंदोलनकारी संगठन के अध्यक्ष ज्योति प्रसाद भट्ट, जिला पंचायत सदस्य संगठन के अध्यक्ष जिला प्रवक्ता एडवोकेट जयवीर सिंह रावत, वरिष्ठ अधिवक्ता आनंद सिंह बेलवाल एनएसयूआई के पूर्व जिला अध्यक्ष लखबीर सिंह चौहान कांग्रेस के उपाध्यक्ष गब्बर सिंह नेगी मनीष पंत सुरेंद्र सिंह प्रधान सुरेंद्र कठेत की उपस्थिति में कांग्रेस के शिष्टमंडल ने नव नियुक्त वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से भेंट करते हुए कहा कि कहा कि जनपद में हो रहे नशे के अवैध कारोबार पर पूरी तरह रोक लगाई जाए जिससे भाभी पीढ़ी को नशे की लत से बचाए जा सके ।

जिला कांग्रेस कमेटी टिहरी गढ़वाल के अध्यक्ष राकेश राणा ने कहा कि विद्यालयों में अलग-अलग विषय के जानकारों , साइकोलॉजिस्ट एवं पुलिस प्रशासन द्वारा छात्र-छात्राओं की समय-समय पर काउंसलिंग की जानी चाहिए जिससे उन्हें नशे की लत से बचाया जा सके और बेहतर भविष्य की ओर संघर्ष करने के लिए प्रेरित किया जा सके।

Advertisement

उन्होंने कहा जनपद के दूरस्थ क्षेत्र में भांग और अफीम की अवैध खेती भी की जाती है जिसको पुलिस प्रशासन और राजस्व विभाग के द्वारा खत्म कर खेती करने वाले लोगों के खिलेप सख्त कार्यवाही की जाए ।

Advertisement

Related posts

बिग ब्रेकिंग:- इस बड़े आरोप में पूर्व मुख्यमन्त्री एवं पार्टी प्रमुख को पुलिस ने किया गिरफ्तार। जाने मामला।

khabaruttrakhand

जनपद टिहरी गढ़वाल में उत्तराखण्ड प्रशासन अकादमी नैनीताल की ओर से तीन दिवसीय आउटरीच प्रशिक्षण कार्यक्रम किया जा रहा आयोजित।

khabaruttrakhand

ब्रेकिंग:-विभिन्न समस्याओं के निराकरण के लिए जिलाधिकारी से मिला कांग्रेस का शिष्टमंडल।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights