khabaruttrakhand
आकस्मिक समाचारउत्तराखंडटिहरी गढ़वालदिन की कहानीप्रभावशाली व्यतिराष्ट्रीयविशेष कवरस्टोरी

जनपद में बीएसएनएल टावरों की स्थापना में आ रही दिक्कतों एवं नेटवर्क समस्या को लेकर हुई बैठक में बीएसएनएल विभाग के सक्षम अधिकारी के न पहुंचने पर अपर जिला मजिस्ट्रेट के.के. मिश्रा ने व्यक्त की नाराजगी।

जनपद में बीएसएनएल टावरों की स्थापना में आ रही दिक्कतों एवं नेटवर्क समस्या को लेकर हुई बैठक में बीएसएनएल विभाग के सक्षम अधिकारी के न पहुंचने पर अपर जिला मजिस्ट्रेट के.के. मिश्रा ने की नाराजगी व्यक्त।

जिलाधिकारी मयूर दीक्षित के निर्देशन में जनपद टिहरी गढ़वाल में स्वीकृत मोबाईल टावर, स्वीकृत टावरों के सापेक्ष स्थापित किये गये टावर तथा स्थापना हेतु अवशेष टावरों के संबंध में अपर जिलाधिकारी के.के. मिश्रा की अध्यक्षता में बैठक आहूत की गई।

Advertisement

बैठक में बीएसएनएल विभाग टिहरी के सक्षम अधिकारी के न पहुंचने पर अपर जिलाधिकारी ने कहा कि अधिकारियों की अनुपस्थिति से नेटवर्क समस्या तथा मोबाईल टावरों के निर्माण जैसे महत्वपूर्ण एवं ज्वलंत विषय पर चर्चा नहीं की जा सकी।

उन्होंने कहा कि जनपद के विभिन्न क्षेत्रों से समय-समय पर बी.एस.एन.एल. नेटवर्क की शिकायतें तथा कुछ स्थानों पर टावर स्वीकृति के उपरान्त भी कार्य प्रारम्भ न होने की शिकायतें जनप्रतिनिधियों से प्राप्त होती रहती है।

Advertisement

मोबाईल टावरों की स्थापना तथा नेटवर्क समस्या को लेकर जनसामान्य में भी आक्रोश बना रहता है तथा कतिपय स्थानों पर इस संबंध में आन्दोलन की चेतावनी तक प्राप्त होती रहती है।

उन्होंने कहा कि तहसील देवप्रयाग, घनसाली, कीर्तिनगर, धनोल्टी तथा नरेन्द्रनगर में मोबाईल टावर की स्थापना में आ रही समस्या के संबंध में माह मई में बैठक आहूत की गयी, जिसमें सर्वसंबंधितों के माध्यम् से प्रकरणों का निस्तारण करवाया गया। बीएसएनएल विभाग ने अभी तक इन टावरों की स्थापना की अद्यतन स्थिति से अवगत नही कराया गया है।

Advertisement

एडीएम ने बीएसएनएल विभाग नई टिहरी की इस लापरवाही तथा उदासीनता के प्रति नाराजगी व्यक्त करते हुए उच्चाधिकारियों के संज्ञान में यह बात लाने की चेतावनी दी।

उन्होंने कहा कि जनपद में बीएसएनएल मोबाईल टावर एवं नेटवर्क के संबंध में यदि कोई शिकायत अथवा बीएसएनएल की ओर से मोबाईल टावरों की स्थापना में स्थानीय स्तर पर आ रही समस्या, जिसका निराकरण जिला प्रशासन के माध्यम् से अपेक्षित हो, को लेकर मोबाईल टावर की स्थापना कार्य को रोका जाना संज्ञानित होता है, तो इसे गम्भीरता से लिया जायेगा।

Advertisement

 

Advertisement

Related posts

Lok Sabha Election 2024: धर्म हो या राजसत्ता…पंचपुरी के संतों की हमेशा रही महत्वपूर्ण भूमिका

cradmin

आखिर Darbhanga में क्यों नहीं बन रहा AIIMS? Tejashwi Yadav ने कर दिया खुलासा

khabaruttrakhand

Lok Sabha Election 2024: बीस साल में BJP ने लगाई 33 फीसदी की छलांग, चुनावी रणनीति को दी लगातार धार

cradmin

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights