khabaruttrakhand
आकस्मिक समाचारउत्तराखंडटिहरी गढ़वालदिन की कहानीप्रभावशाली व्यतिराजनीतिकराष्ट्रीयविशेष कवरस्टोरी

राइफल शूटिंग प्रतियोगिता में नायब तहसीलदार प्रदीप कण्डारी रहे प्रथम।‘‘ ‘‘मेले में रजनीकांत सेमवाल, श्वेता मेहरा, मंजू नौटियाल के गीतों ने बांधा समा।‘

‘राइफल शूटिंग प्रतियोगिता में नायब तहसीलदार प्रदीप कण्डारी रहे प्रथम।‘‘

‘‘मेले में रजनीकांत सेमवाल, श्वेता मेहरा, मंजू नौटियाल के गीतों ने बांधा समा।‘‘

Advertisement

नरेंद्रनगर में संचालित आठ दिवसीय श्री कुंजापुरी पर्यटन एंव विकास मेले के सातवें दिन राइफल शूटिंग प्रतियोगिता, मेहन्दी, रंगोली प्रतियोगिता, बेबी शो, म्यूजिकल चैयर रेस, चम्मच, बोरा रेस, जलेबी रेस, रस्साकसी रेस आदि कार्यक्रम आयोजित किये गये। बुधवार को रा.इ.का. मैदान नरेन्द्रनगर में पुरूष वर्ग में राइफल शूटिंग प्रतियोगिता आयोजित की गई।

राइफल शूटिंग प्रतियोगिता में नायब तहसीलदार प्रदीप कण्डारी ने प्रथम स्थान प्राप्त किया, जबकि द्वितीय स्थान उत्तम सिंह रावत तथा तृतीय स्थान कोषाधिकारी कैलाश चन्द्र आर्य ने प्राप्त किया।

Advertisement

वहीं मेले के छठवें दिन मंगलवार को सांस्कृतिक संध्या में लोकगायक रजनीकांत सेमवाल, मंजू नौटियाल, पूनम सती, श्वेता मेहरा और अमरदीप नेगी के गीतों की धूम रही। मेले में बॉलीवुड गायक, कॉमेडियन, उत्तराखंड के लोक गायकों की प्रस्तुति मेला संध्या में आकर्षण का केंद्र बन रही हैं।

मंगलवार रात को सांस्कृतिक संध्या में लोकगायक रजनीकांत सेमवाल ने गंगा अवतरण पर तेरा जलसा निराला, मां चंडिका भवानी, दयारा झुमैली, हे रमिए, टिकुलिया मामा की मनोरंजक प्रस्तुतियों ने समां बांध दिया।

Advertisement

गढ़वाली लोकगायिका मंजू नौटियाल के सुरतू मामा की हार्टबीट, हे ब्वै मेरा कमरा पीड़ा सहित अन्य गीतों ने दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया।

पूनम सती ने देवी कुंजापुरी मैया और जुगलबंदी में पोस्तु का झूमा मेरी भाग्यानी बौ, मेरी सुनीता रेश्मी बांद पर शानदार नृत्य किया।

Advertisement

इसके साथ ही अमरदीप नेगी, सैंडी गुसाईं, अंकित सेनवाल, रवि शाह, शैलेंद्र पटवाल, सचिन सजवाण ने भी साथी कलाकारों का भरपूर साथ दिया। श्वेता माहरा ने शानदार नृत्य की प्रस्तुति लेकर दर्शकों को रोमांचित कर डाला।

इस मौके पर कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल ने कहा कि श्री कुंजापुरी मेले को देखने के लिए रिकार्ड संख्या में लोग पहुंच रहे हैं।

Advertisement

वहीं उन्होंने कहा कि कुंजापुरी मेला अब प्रदेश में सांस्कृतिक कार्यक्रमों का ब्रांड बन गया है।

इस अवसर पर उनके द्वारा कलाकारों को स्मृति चिन्ह और शॉल भेंट कर उनका स्वागत किया।

Advertisement

मंच का संचालन दल प्रबंधक प्रशांत गगोडिया और गोविंद नेगी ने किया।

इस अवसर पर मेला सचिव/एसडीएम डीएस नेगी सहित राजेंद्र विक्रम सिंह पंवार, विनोद गंगोटी एवं अन्य गणमान्य मौजूद रहे।

Advertisement

 

Advertisement

Related posts

Gyanvapi: ‘Ram Mandir के बाद अब Kashi Vishwanath के निर्माण की बारी’, ज्ञानवापी में पूजा का अधिकार मिलने से संतों में खुशी

cradmin

Uttarakhand: प्रदेश में एक साल में गिरी 3.5 प्रतिशत बेरोजगारी दर, NSO रिपोर्ट में ये तथ्य भी आए सामने

cradmin

ब्रेकिंग:-अवैध शराब पर कार्यवाही जारी, अवैध बिक्री करने पर गिरफ्त में।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights