khabaruttrakhand
उत्तराखंड

UKPSC ने ITI प्रिंसिपल भर्ती आवेदनों के लिए संशोधन विंडो बढ़ाई, 6 जनवरी तक बदलाव की अनुमति दी

UKPSC ने ITI प्रिंसिपल भर्ती आवेदनों के लिए संशोधन विंडो बढ़ाई, 6 जनवरी तक बदलाव की अनुमति दी

UKPSC: अब उम्मीदवार 28 दिसम्बर से 6 जनवरी तक अपनी आवेदनों में सुधार या संशोधन कर सकते हैं। केवल मोबाइल नंबर और ईमेल ID को छोड़कर बाकी सभी विवरण में संशोधन किया जा सकता है।

जो उम्मीदवार ITI प्रिंसिपल भर्ती के लिए आवेदन कर रहे हैं, वे इस आवेदन में सुधार कर सकेंगे। आयोग इसके लिए फिर से खिड़की खोलने जा रहा है। आयोग के सचिव गिरिधरी सिंह रावत द्वारा जारी की गई जानकारी के अनुसार, सरकारी ITI में प्रिंसिपल की भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन 18 दिसम्बर तक किए गए थे।

Advertisement

अब उम्मीदवार 28 दिसम्बर से 6 जनवरी तक अपनी आवेदनों में सुधार या संशोधन कर सकते हैं। मोबाइल नंबर और ईमेल ID को छोड़कर बाकी सभी विवरण में संशोधन किया जा सकता है। एक बार संपादित किए जाने पर, वही डेटा अंतिम माना जाएगा।

वर्ग या उप-वर्ग में परिवर्तन होने पर, उम्मीदवार को विज्ञापन में दी गई दरों के अनुसार शुल्क भी देना होगा। एक बार संशोधित होने के बाद, किसी भी परिस्थितियों में ऑनलाइन प्रविष्टियों में संशोधन नहीं किया जा सकता है।

Advertisement

Related posts

केदार मोक्ष घाट पर राजकीय सम्मान के साथ किया गया स्वतंत्रता संग्राम सेनानी चिंद्रिया लाल का अन्तिम संस्कार।

khabaruttrakhand

DM-SP ने किया यमुनोत्री यात्रा रूट का निरीक्षण, अधिकारियों को यात्रा के बेहतर प्रबंधन व समय रहते सभी व्यवस्थाएं सुनिश्चित करने के दिये निर्देश।

khabaruttrakhand

ब्रेकिंग:-प्रसिद्ध पर्यटक स्थल धनोल्टी दिखेगा अब नये लुक में, किया जा रहा यह कार्य।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights