khabaruttrakhand
उत्तराखंड

Roorkee में BJP पार्षद के भाई की गोली मारकर हत्या; पुलिस ने दिनदहाड़े हुए हमले की जांच शुरू की

Roorkee में BJP पार्षद के भाई की गोली मारकर हत्या; पुलिस ने दिनदहाड़े हुए हमले की जांच शुरू की

Haridwar : Haridwar के Roorkee क्षेत्र में पानीयाला रोड पर, BJP के एक पार्षद के छोटे भाई जगराम के पुत्र जोगिंदर को तीन बाइक सवार गुंडागर्दों ने गोली मारकर मार दिया गया। जिसके बाद पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया। वर्तमान में, पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। मामले की और जांच जारी है। हमलावर स्थान से फरार हो गए हैं।

हमें यह बताया जा रहा है कि 40 वर्षीय जगपाल के बेटे जोगेंद्र पानीयाला रोड पर स्थित अपने कार्यालय में लगभग 9 बजे बैठा था। जोगिंदर संपत्ति कार्य करता था। इस दौरान, बाइक सवार गुंडागर्द उसके कार्यालय पहुंचे और जोगिंदर पर गोली चला दी। जोगिंदर गोली की चोट के कारण स्थानीय मर गए। गोली की चोट की आवाज सुनकर, अन्य लोग कार्यालय की ओर आए, लेकिन तब तक हमलावर स्थान से फरार हो गए थे।

Advertisement

हत्या की घटना

परिवार ने जोगिंदर को घायल हालत में एक निजी अस्पताल में ले जाया, जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित किया। जैसे ही जानकारी मिली, पुलिस मौके पर पहुंची, शव का कब्जा किया और उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। वर्तमान में पुलिस पास की गई कईटीवी कैमरों की जांच में व्यस्त है। मृत जोगेंद्र BJP पार्षद गीता चौधरी के पति मनगेराम चौधरी के छोटे भाई हैं। इसके साथ ही, घटना स्थल और सिविल हॉस्पिटल पर भी एक भीड़ जुट गई। Haridwar SSP Pramendra Singh Doval ने कहा कि तीन गुंडागर्द दीवार पर चढ़कर घर में घुसे और जोगेंद्र नामक व्यक्ति पर गोली चलाकर हत्या कर दी गई है। घटना जल्दी ही सामने आएगी।

Advertisement

Related posts

ब्रेकिंग:-थानाध्यक्ष द्वारा स्थानीय युवाओं को नशे के दुष्परिणामों के प्रति जागरुक करते हुए दी गई फिजिकल फिटनेस एवं सेल्फ डिफेंस की ट्रेनिंग।

khabaruttrakhand

स्पोसी का 10 वां वार्षिक स्पोसिकॉन-2023 संपन्न नेत्र रोग विशेषज्ञों ने बच्चों के गंभीर नेत्र विकारों पर की गहन चर्चा।

khabaruttrakhand

Uttarakhand के मुख्यमंत्री Dhami ने राज्य कर्मचारियों को चार प्रतिशत महंगाई भत्ता बढ़ाने का आश्वासन दिया

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights