khabaruttrakhand
आकस्मिक समाचारउत्तराखंडटिहरी गढ़वालदिन की कहानीप्रभावशाली व्यतिराजनीतिकराष्ट्रीयविशेष कवरस्टोरी

टिहरी नगर क्षेत्रांतर्गत तहसीलदार टिहरी के नेतृत्व में पॉलीथिन का प्रयोग रोकने, फल-सब्जी की रेट लिस्ट लगवाने तथा रेट लिस्ट ना लगाये जाने पर चालानी कार्यवाही।

शुक्रवार को टिहरी नगर क्षेत्रांतर्गत तहसीलदार टिहरी मौ. शादाब के नेतृत्व में पॉलीथिन का प्रयोग रोकने, फल-सब्जी की रेट लिस्ट लगवाने तथा रेट लिस्ट ना लगाये जाने पर चालानी कार्यवाही करने एवं घरेलू एलपीजी सिलेंडर का उपयोग व्यावसायिक प्रयोग रोकने हेतु छापेमारी की गयी।

तहसीलदार ने बताया कि उपजिलाधिकारी टिहरी के निर्देश के क्रम में चलाए गए छापेमारी की कार्यवाही में पॉलीथिन का प्रयोग करने और रेट लिस्ट चस्पा ना करने पर व्यवसायी शफीक, अहसान, ऋषिपाल, आकिल, कल्लू, के.पी. भट्ट, सहजाद, नसीब आदि के चालान किये गये।

Advertisement

इसके अतिरिक्त घरेलू सिलेंडर का व्यवसायिक प्रयोग करने पर शुभम रेस्टोरेंट, गढ़वाल स्वीट्स शॉप, पिजोरिया शॉप आदि से 07 घरेलू सिलेंडर जब्त किये गये।

वहीं यह भी बताया गया है कि इसी प्रकार निरंतर कार्यवाही जारी रहेगी।

Advertisement

इस दौरान पूर्ति निरीक्षक शिखा, सफाई निरीक्षक
प्रीतम सिंह, पटवारी सुरेंद्र सिंह, कर समाहर्ता चरण सिंह उपस्थित रहे।

 

Advertisement

Related posts

Mahendra Bhatt: Uttarakhand से रिक्त हो रही राज्यसभा सीट पर सिर्फ एक नामांकन, महेंद्र भट्ट का निर्विरोध निर्वाचन तय

cradmin

ब्रेकिंग:-मेडिकोलीगल मामलों में नेत्रदान के लिए पुलिस विभाग द्वारा सहयोग किए जाने पर एम्स ऋषिकेश की ओर से पुलिस कर्मियों को किया गया सम्मानित ।

khabaruttrakhand

यहां के कई गांवों में बन्द घरों में अनोखे अंदाज़ में चोरी करने वाला शातिर चोर कड़ी मशक्कत के बाद आया पुलिस के चंगुल में।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights