khabaruttrakhand
उत्तराखंड

Uttarakhand UCC Bill: आज पारित हो सकता है UCC विधेयक, विधानसभा पहुंचे मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी

Uttarakhand UCC Bill: आज पारित हो सकता है UCC विधेयक, विधानसभा पहुंचे मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी

Uttarakhand UCC Bill: आज विधानसभा के विस्तारित सत्र में इस विधेयक को पारित किया जा सकता है। सदन की कार्यवाही में शामिल होने के लिए Uttarakhand के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी राज्य विधानसभा पहुंच गए हैं। आज इस विधेयक पर सदन में चर्चा की जाएगी। चर्चा के साथ ही इस विधेयक को आज सदन में पारित किया जा सकता है।

Uttarakhand सरकार ने मंगलवार को विधानसभा में समान नागरिक संहिता विधेयक पेश किया था। सीएम धामी ने इस कदम को ऐतिहासिक बताया था। आज (बुधवार) विधानसभा के विस्तारित सत्र में इस विधेयक को पारित किया जा सकता है।

Advertisement

सदन की कार्यवाही में शामिल होने के लिए Uttarakhand के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी राज्य विधानसभा पहुंच गए हैं।

चर्चा के बाद जारी होगा विधेयक

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने मंगलवार को सदन में समान नागरिक संहिता विधेयक प्रस्तुत किया था। इस पर चर्चा जारी है। बुधवार को चर्चा पूरी होने के बाद यह विधेयक पारित होगा। आंदोलनकारी आरक्षण विधेयक पर भी बुधवार को चर्चा होगी और फिर इसे पारित किया जाएगा।

Advertisement

Related posts

ब्रेकिंग:-12 अक्टूबर को मनाया जाता है यह दिवस, इन रोगों के बारे में जागरुकता बढ़ाने पर देता है जोर । अत्यंत पीड़ादायक व गंभीर किस्म की इस बीमारी से मरीजों को निजात दिलाने के लिए एम्स-ऋषिकेश के आंतरिक चिकित्सा विभाग में आधे दशक से अधिक समय से स्पेशलिटी क्लिनिक की जा रही है संचालित।

khabaruttrakhand

ब्रेकिंग:-दस दिवसीय राष्ट्रीय सरस आजीविका मेला-2023 के चौथे दिन की शुरूआत न्यू स्कॉलर स्कूल 14 बीघा के लोक नृत्य से हुई।

khabaruttrakhand

गलत खाते में भेजे गए यूपीआई भुगतान को कैसे वापस प्राप्त किया जाये, जाने इस रिपोर्ट में।।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights