khabaruttrakhand
विशेष कवर

अगस्त्य इंटरनेशनल फाउंडेशन ने विज्ञान प्रदर्शनी में बच्चों को दिखाए मॉडल।

अगस्त्य इंटरनेशनल फाउंडेशन ने विज्ञान प्रदर्शनी में बच्चों को दिखाए मॉडल* ।

रिपोर्ट:- चन्दन सिंह बिष्ट*

Advertisement

अगस्त्य इंटरनेशनल फाऊंडेशन ने राष्ट्रीय विज्ञान दिवस पर बच्चों को 3 प्राइवेट स्कूलों के 75 बच्चों को विज्ञान के मॉडल समझाएं।
अगस्त्य इंटरनेशनल फाउंडेशन के कर्मियों द्वारा विज्ञान से संबंधित मॉडल पेश किए। कुछ बच्चों द्वारा विज्ञान के मॉडल भी बनाए गए।

शानदार प्रदर्शन करने वाले बच्चों को आकर्षक पुरस्कार दिए गए। विज्ञान दिवस के उपलक्ष में डॉ डीएस कोठारी शोध शिक्षा संस्थान उदयपुर में अगस्त्य इंटरनेशनल फाउंडेशन के विज्ञान प्रयोगशाला मोबाइल साइंस लैब के तहत विज्ञान प्रदर्शनी का आयोजन किया गया जिसमें 75 से अधिक बच्चों को विज्ञान के मॉडल समझाएं गए ।
आपको बता दे इस दौरान सभी को मॉडल के बारे में शुभम वरग व विकास स्वामी ने सभी बच्चों को समझाया।
इस दौरान अगस्त्य इंटरनेशनल फाउंडेशन की ओर से चल रही मोबाइल साइंस लैब के कार्यक्रम से फ्री होकर विज्ञान समिति की तरफ से शुभम वरग व विकास स्वामी को सम्मानित भी किया गया । इस अवसर पर ट्रस्टी आरके चतुर ,रंजी करण ,सामौता उपस्थित रहे ।

Advertisement

Related posts

नेशनल मेडिकोज ऑर्गेनाईजेशन का 43 वां वार्षिक राष्ट्रीय अधिवेशन 24 फरवरी से होगा उत्तराखंड में यहां -जुटेंगे देशभर के मेडिकल काॅलेजों के चिकित्सा विशेषज्ञ – राज्य के मुख्यमंत्री करेंगे अधिवेशन का शुभारंभ।

khabaruttrakhand

फर्जीवाड़ा को लेकर पत्र? नगर पंचायत चमियाला के इस वार्ड में फर्जी मतदाताओ के नाम किये जा रहे अंकित, शिकायती पत्र प्रशासक के नाम।

khabaruttrakhand

अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान, ऋषिकेश की ओर से शुक्रवार को मुनिकीरेती स्थित ओमकारानंद सरस्वती निलायम स्कूल में युवा जोश यूथ वेलनेस कार्यक्रम का किया गया आयोजन।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights