khabaruttrakhand
उत्तरकाशी

ब्रेकिंग:-चिन्यालीसौड़ में यूक्रेन में फंसे भारतीय नागरिकों व छात्रों की सकुशल घर वापसी के लिए की योग साधना कर प्रार्थना।

Subhash badoni , उतरकाशी

चिन्यालीसौड़ में यूक्रेन में फंसे भारतीय नागरिकों व छात्रों की सकुशल घर वापसी के लिए की योग साधना कर प्रार्थना।

Advertisement

प्रजापिता ब्रह्म‌ाकुमारी ईश्वरीय विवि के चिन्यालीसौड़ उप केंद्र में रविवार को यूक्रेन में फंसे भारतीय नागरिकों व छात्रों की सकूसल घर वापसी के लिए योग साधना कर प्रार्थना की गई।
केंद्र प्रभारी बीके दक्षिता ने बताया कि बीते गुरूवार यूक्रेन पर रूस ने हमला कर दिया था। जिसके बाद वहां के हालात लगातार बिगड़ते जा रहे हैं।

उन्होंने यूक्रेन में फंसे भारत के छात्र और लोगों की सकुशल वतन वापसी के लिए योग साधना कर प्रार्थना करवाई व सभी से प्रतिदिन अधिक से अधिक संख्या में लोगो से घर पर ही प्रार्थना करने की अपील भी की,प्रार्थना में विश्व शांति की भी कामना की गई।
इस अवसर पर विनोद डोभाल,शक्ति प्रसाद नौटियाल, मनवीर पंवार,प्रेम लाल उनियाल,डॉ जे पी सकलानी,मार्कण्डेय प्रसाद नौटियाल,सुकरमा, विजया,विशिला,पार्वती,सविता कौसल्या सहित बड़ी संख्या में स्थानीय लोग उपस्थित रहे।

Advertisement

Related posts

“Uttarkashi सुरंग बचाव: CM Dhami ने श्रमिकों को आश्वासन दिया, 12वें दिन के संचालन का निरीक्षण किया और चल रहे

khabaruttrakhand

बिग ब्रेकिंगः-नाबालिका को भगा ले जाने के मामले में पुलिस ने युवक को हिमाचल प्रदेश से किया गिरफ्तार।

khabaruttrakhand

चारधाम यात्रा:- यहां पहुँचकर जिलाधिकारी ने यात्रा व्यवस्था से जुड़े विभागों व संगठनों को इस धाम में श्रद्धालुओं की सुविधाओं के लिए सभी जरूरी व्यवस्थाएं चाक-चौबंद बनाए रखने के दिए निर्देश।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights