khabaruttrakhand
आकस्मिक समाचारउत्तरकाशी

ब्रेकिंगः- मैक्स जीप दुर्घटना ग्रस्त , एक की मौके पर ही मौत। तीन लोग घायल

सुभाष बडोनी उत्तरकाशी

हादसे में एक की मौत 3 घायल

Advertisement

उत्तरकाशी की तहसील बडकोट के नगांणगावं के पास मैक्स जीप दुर्घटना ग्रस्त हुई जिसमे सवार पांच लोगो में एक की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि तीन लोग घायल हो गये जबकि चालक सुरक्षित है।
हादसा उस वक्त हुआ जब एक सवारी मैक्स वाहन स्याल्व गावं से बडकोट की तरफ आ रहा था कि नगांणगावं के पास बैंड में वाहन सडक से बाहर हो गया।

गाडी में बैठे सवारिओ की चीख पुखार सुन 108 एम्बुलेंस को सुचना दी गयी जिसके बाद मौके पर फायर के जवान और ग्रामीणों की मदद से किसी तरह वाहन के अंदर से घायलों को निकाला गया और 108 की मदद से बडकोट सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुँचाया गया तीनो की स्थित गंभीर देख चिकित्सकों ने हायर सेंटर देहरादून रैफर कर दिया है।
हादसे के बाद यमुनोत्री विधायक संजय डोभाल समेत स्थानीय प्रशासन घटनास्थल में पहुंचे जहा ग्रामीणों ने वाहन दुर्घटना में मृत्यु होए व्यक्ति को उठाने से मना कर दिया, आपको बता दे कि जिस जगह हादसा हुआ वहा रोड़ क्षतिग्रस्त होने के चलते अनियत्रित होकर आज दुर्घटना हो गयी जिससे ग्रामीणों का PMGSY के खिलाफ गुस्सा और ज्यादा बढ़ गया है।

Advertisement

Related posts

ब्रेकिंग:-उत्तराखण्ड का प्रसिद्ध 46वां सिद्धपीठ माँ श्री कुंजापुरी पर्यटन एवं विकास मेला-2022 का आज से नरेन्द्रनगर, नई टिहरी गढ़वाल में आगाज

khabaruttrakhand

सहकारिता पर्यवेक्षक एवं पर्यावरण पर्यवेक्षक (समूह ‘ग‘) की परीक्षा के सफल सम्पादन हेतु अपर जिलाधिकारी ने जोनल एवं सेक्टर मजिस्ट्रेटों की बैठक ली अपने कार्यालय में।

khabaruttrakhand

आरोप:-जन्म-मृत्यु प्रमाण पत्र के लिए दर – दर की ठोकरें खाने को मजबूर हैं इस विकासखंडवासी

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights