khabaruttrakhand
आकस्मिक समाचारउत्तरकाशी

ब्रेकिंगः- मैक्स जीप दुर्घटना ग्रस्त , एक की मौके पर ही मौत। तीन लोग घायल

सुभाष बडोनी उत्तरकाशी

हादसे में एक की मौत 3 घायल

Advertisement

उत्तरकाशी की तहसील बडकोट के नगांणगावं के पास मैक्स जीप दुर्घटना ग्रस्त हुई जिसमे सवार पांच लोगो में एक की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि तीन लोग घायल हो गये जबकि चालक सुरक्षित है।
हादसा उस वक्त हुआ जब एक सवारी मैक्स वाहन स्याल्व गावं से बडकोट की तरफ आ रहा था कि नगांणगावं के पास बैंड में वाहन सडक से बाहर हो गया।

गाडी में बैठे सवारिओ की चीख पुखार सुन 108 एम्बुलेंस को सुचना दी गयी जिसके बाद मौके पर फायर के जवान और ग्रामीणों की मदद से किसी तरह वाहन के अंदर से घायलों को निकाला गया और 108 की मदद से बडकोट सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुँचाया गया तीनो की स्थित गंभीर देख चिकित्सकों ने हायर सेंटर देहरादून रैफर कर दिया है।
हादसे के बाद यमुनोत्री विधायक संजय डोभाल समेत स्थानीय प्रशासन घटनास्थल में पहुंचे जहा ग्रामीणों ने वाहन दुर्घटना में मृत्यु होए व्यक्ति को उठाने से मना कर दिया, आपको बता दे कि जिस जगह हादसा हुआ वहा रोड़ क्षतिग्रस्त होने के चलते अनियत्रित होकर आज दुर्घटना हो गयी जिससे ग्रामीणों का PMGSY के खिलाफ गुस्सा और ज्यादा बढ़ गया है।

Advertisement

Related posts

ब्रेकिंग:-अन्तर्राष्ट्रीय स्तनपान सप्ताह के अवसर पर एम्स ऋषिकेश में जनजागरूकता के विभिन्न कार्यक्रम आयोजित।

khabaruttrakhand

ब्रेकिंग:-चार दिवसीय ‘टिहरी वॉटर स्पोर्ट्स कप‘ का टिहरी बांध झील आईटीबीपी कैंपस कोटी कॉलोनी टिहरी गढ़वाल में शानदार आगाज।

khabaruttrakhand

चुनाव रुटीन चैकिंग के दौरान 148 पेटी अंग्रेजी शराब के साथ 2 व्यक्ति गिरफ्तार* *एस0पी0 उत्तरकाशी ने टीम को दिया 10,000 रु0 का नगद पुरस्कार

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights