khabaruttrakhand
अल्मोड़ाउत्तराखंड

ब्रेकिंगः-सल्ट विधायक महेश जीना ने इंटर कॉलेज स्याल्दे में 119 लाख के प्रयोगशाला का भूमिपूजन किया ।

सल्ट विधायक महेश जीना ने इंटर कॉलेज स्याल्दे में 119 लाख के प्रयोगशाला का भूमिपूजन किया ।

रिपोर्ट: गोविन्द रावत

स्याल्दे – अल्मोड़ा जिले के विकास खंड स्याल्दे में सल्ट विधायक महेश जीना ने अटल उत्कृष्ट राजकीय इण्टर कालेज स्याल्दे में 119 लाख की स्वीकृति धनराशि से प्रयोगशाला भवन का भूमिपूजन किया। वहीं इंटर कॉलेज भवन स्याल्दे में प्रयोगशाला भवन 4 प्रयोग लैब,1 लाईब्रेरी , 1कम्प्यूटर कक्ष कुल 6 कक्षों का निर्माण जो समग्र शिक्षा माध्यमिक के अंतर्गत किया जा रहा है ।

सल्ट विधायक महेश जीना ने कहा छात्र, छात्राओं को मन लगाकर पढ़ाई करनी चाहिए।

अब छात्र छात्राओं को प्रयोगशाला की परेशानी से काफी लाभ मिलेगा उन्होंने कहा कि विद्यालय में छात्र, छात्राओं को किसी भी प्रकार कि समस्या आने पर मुझे जानकारी दे सकते हैं।
उन्होंने यह भी कहा कि विधालय की शिक्षा ब्यवस्था को दुरस्त किया जायेगा इस मौके पर सल्ट विधायक महेश जीना, मण्डल अध्यक्ष स्याल्दे पूरन रजवार, महामंत्री कुन्दन लाल, राकेश बिष्ट आदि भाजपा कार्यकर्ता,व ग्रामीण मौजूद थे।

Related posts

20-20 क्रिकेट मैं भारत बना विश्व विजेता ,भारत क्रिकेट टीम एक अच्छी टीम है काफी उतार चढ़ाव के बाद हमारी टीम ने देश के सम्मान को बनाये रखा।

khabaruttrakhand

Uttarakhand Congress ने आगामी Lok Sabha चुनावों के लिए रणनीति बनाना शुरू कर दिया है, वरिष्ठ नेताओं को सभी पांच निर्वाचन क्षेत्रों के लिए

khabaruttrakhand

एम्स में मधुमेह रोग पर छह दिवसीय प्रशिक्षण कार्यक्रम -ट्रेनिंग प्रोग्राम में उत्तराखंड, कलकत्ता, राजस्थान, दिल्ली की नर्सेस व डायटीशियन कर रहे प्रतिभाग।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights