khabaruttrakhand
आकस्मिक समाचारउत्तराखंडदिन की कहानीनैनीताल

ब्रेकिंग:-नवनियुक्त सीओ विभा दीक्षित ने संभाली नैनीताल की कमान, वेरिफिकेशन ,ड्रग्स ,ट्रैफिक ,अतिक्रमण जैसे मुद्दों पर नकेल कसने की तैयारी ।

नवनियुक्त सीओ विभा दीक्षित ने संभाली नैनीताल की कमान, वेरिफिकेशन ,ड्रग्स ,ट्रैफिक ,अतिक्रमण जैसे मुद्दों पर नकेल कसने की तैयारी ।

रिपोर्ट- चंदन सिंह बिष्ट

Advertisement

उत्तराखण्ड के नैनीताल में नवनियुक्त सी.ओ.(सर्कल ऑफिसर)ने कहा कि वो धीरे धीरे ‘बेबी स्टेप्स’ लेकर वैरिफिकेशन, नशा और ट्रैफिक जैसे अहम मुद्दों पर नकेल कसने के लिए कड़े कदम उठाएंगी । पुलिस लाइन में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में सी.ओ.विभा दीक्षित ने कहा कि वो पहले नगरवासियों से चर्चा कर मुख्य बिन्दु एकत्रित करेंगी और उसपर काम करेंगी ।
नैनीताल की पुलिस लाइन में आज नवनियुक्त सी.ओ.विभा दीक्षित ने चार्ज संभालने के बाद पत्रकारों से मिलकर शहर की अच्छी बुरी बातें जानी ।
पी.पी.एस.विभा दीक्षित इससे पहले हल्द्वानी में क्राइम और ट्रैफिक की जिम्मेदारी संभाल रही थी ।
नैनीताल में क्राइम और ट्रैफिक के साथ सी.ओ.लाइन रहते, नैनीताल के सी.ओ.संदीप नेगी के देहरादून जाने के बाद उन्हें चार्ज दिया गया था ।
अब उन्हें नैनीताल के सी.ओ.के रूप में पूर्ण तैनाती मिल गई है ।
ट्रैफिक और क्राइम की अच्छी जानकारी रखने वाली विभा ने सबसे पहले अपने अधिकारियों और फिर पत्रकारों से शहर का हाल जाना।
विभा ने बताया कि वो नैनीताल के लोगों से उनकी समस्याएं और उसके समाधान के बारे में पूछकर अगला कदम उठाएंगी । सी.ओ.सिटी ने बताया कि वो धीरे धीरे काम कर बाहरी लोगों के वैरिफिकेशन, नशे पर नियंत्रण और शहर की ट्रैफिक व्यवस्था को सुचारू बनाने के लिए गंभीरता से काम करेंगी ।

Advertisement

Related posts

जिलाधिकारी ने दिए निर्देश, सुरक्षित कावड़ यात्रा को लेकर सभी व्यवस्थाएं 20 जुलाई तक सुनिश्चित कर लें अधिकारी। इस अधिकारी के वेतन रोकने के दिये निर्देश।

khabaruttrakhand

रक्षा मंत्री Rajnath Singh महर्षि दयानंद सरस्वती की 200th जयंती के अवसर पर वेद विज्ञान और संस्कृति Mahakumbh में भाग लेने के लिए Haridwar पहुंचे

khabaruttrakhand

Uttarakhand Budget 2024: फरवरी के अंतिम हफ्ते में आ सकता है प्रदेश का बजट, Gairsain में होगा सत्र

cradmin

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights