khabaruttrakhand
आकस्मिक समाचारउत्तरकाशीउत्तराखंडदिन की कहानीराष्ट्रीयविशेष कवरस्टोरी

ब्रेकिंग:-उत्तरकाशी जिलाधिकारी ने किया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बड़कोट का औचक निरीक्षण*

उत्तरकाशी जिलाधिकारी ने किया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बड़कोट का औचक निरीक्षण।

रिपोर्ट:- सुभाष बडोनी।

Advertisement

उत्तरकाशी जिलाधिकारी अभिषेक रुहेला ने मंगलवार को तहसील एवं सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बड़कोट का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान एसडीएम देवानन्द शर्मा एवं अपर मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ आरसी आर्य भी उपस्थित रहे।

जिलाधिकारी ने अपर मुख्य चिकित्साधिकारी को निर्देशित किया कि स्वास्थ्य केंद्र में स्वच्छता का विशेष ध्यान रखा जाय तथा परिसर में प्रकाश की समुचित व्यवस्था सुनिश्चित की जाय।
प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में आने वाले मरीजों एवं उनके तीमारदारों को बैठने के लिए प्रतीक्षालय कक्ष को दुरुस्त करना सुनिश्चित करें। इस दौरान जिलाधिकारी ने जनरल वार्ड का भी निरीक्षण किया तथा भर्ती मरीजों का हालचाल जाना। जिलाधिकारी ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में सभी जरूरी व्यवस्थाओं को एक सप्ताह के भीतर सुदृढ़ करने के निर्देश एसीएमओ को दिए तथा उप जिलाधिकारी बड़कोट को पुनः निरीक्षण करने के निर्देश दिए।

Advertisement

इससे पूर्व जिलाधिकारी ने तहसील का भी निरीक्षण किया। जिलाधिकारी ने उपस्थित अधिकारियों एवं कर्मचारियों को जनता की समस्याओं को त्वरित गति से निस्तारण करने के निर्देश दिए। जिलाधिकारी ने रजिस्ट्रार कानूनगो अनुभाग,नजारत, रिकार्ड रूम,आधार कार्ड डेस्क आदि पटलो का निरीक्षण किया और विभिन्न पंजिकाओं का अवलोकन किया।

Advertisement

Related posts

जिलाधिकारी द्वारा शनिवार को देर सांय तक तहसील नैनबाग एवं मसूरी वन प्रभाग क्षेत्रान्तर्गत ईको हट्स धनोल्टी का किया गया स्थलीय निरीक्षण।

khabaruttrakhand

आपातकालीन चिकित्सा क्षेत्र में स्किल्स विकसित होना जरूरी – एम्स में आयोजित हुई ’एडवांस्ड कैडवर बेस्ड इमरजेन्सी स्किल’ कार्यशाला।

cradmin

सब्जी की आड़ में शराब तस्करी का मास्टर प्लान पुलिस ने किया फेल, जाने पूरा मामला।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights