khabaruttrakhand
आकस्मिक समाचारउत्तरकाशीउत्तराखंडदिन की कहानीराष्ट्रीयविशेष कवरस्टोरी

ब्रेकिंग:-उत्तरकाशी जिलाधिकारी ने किया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बड़कोट का औचक निरीक्षण*

उत्तरकाशी जिलाधिकारी ने किया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बड़कोट का औचक निरीक्षण।

रिपोर्ट:- सुभाष बडोनी।

Advertisement

उत्तरकाशी जिलाधिकारी अभिषेक रुहेला ने मंगलवार को तहसील एवं सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बड़कोट का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान एसडीएम देवानन्द शर्मा एवं अपर मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ आरसी आर्य भी उपस्थित रहे।

जिलाधिकारी ने अपर मुख्य चिकित्साधिकारी को निर्देशित किया कि स्वास्थ्य केंद्र में स्वच्छता का विशेष ध्यान रखा जाय तथा परिसर में प्रकाश की समुचित व्यवस्था सुनिश्चित की जाय।
प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में आने वाले मरीजों एवं उनके तीमारदारों को बैठने के लिए प्रतीक्षालय कक्ष को दुरुस्त करना सुनिश्चित करें। इस दौरान जिलाधिकारी ने जनरल वार्ड का भी निरीक्षण किया तथा भर्ती मरीजों का हालचाल जाना। जिलाधिकारी ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में सभी जरूरी व्यवस्थाओं को एक सप्ताह के भीतर सुदृढ़ करने के निर्देश एसीएमओ को दिए तथा उप जिलाधिकारी बड़कोट को पुनः निरीक्षण करने के निर्देश दिए।

Advertisement

इससे पूर्व जिलाधिकारी ने तहसील का भी निरीक्षण किया। जिलाधिकारी ने उपस्थित अधिकारियों एवं कर्मचारियों को जनता की समस्याओं को त्वरित गति से निस्तारण करने के निर्देश दिए। जिलाधिकारी ने रजिस्ट्रार कानूनगो अनुभाग,नजारत, रिकार्ड रूम,आधार कार्ड डेस्क आदि पटलो का निरीक्षण किया और विभिन्न पंजिकाओं का अवलोकन किया।

Advertisement

Related posts

परीक्षाफल :- हाईस्कूल में टिहरी के छात्र तथा बारहवी में हरिद्वार की छात्रा ने मारी बाजी।

khabaruttrakhand

ब्रेकिंग:-ब्रह्मखाल में कल्याण शिविर का आयोजन, शिविर में पहुंचे क्षेत्रीय लोगों ने विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं का लिया लाभ।

khabaruttrakhand

दुःखद हादसा:पटाखा फैक्टरी में हुआ धमाका, 6 की मौत कई घायल।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights