khabaruttrakhand
Uncategorizedआकस्मिक समाचारउत्तरकाशीउत्तराखंडदिन की कहानीराजनीतिकराष्ट्रीय

ब्रेकिंग:-जिला युवा कल्याण विभाग के तत्वावधान में लदाडी विकास भवन में आयोजित जनपद स्तरीय युवा महोत्सव का शुभारंभ।

जिला युवा कल्याण विभाग के तत्वावधान में लदाडी विकास भवन में आयोजित जनपद स्तरीय युवा महोत्सव का बुधवार को जिलाधिकारी अभिषेक रुहेला ने दीप प्रज्वलित एवं स्वामी विवेकानंद के चित्र पर माल्यार्पण कर शुभारंभ किया।

जिलाधिकारी ने अपने सम्बोधन में युवा महोत्सव में प्रतिभाग करने वाली टीमों को शुभकामनाएं दी। साथ ही कहा कि जो टीम जनपद से बेहतर प्रदर्शन कर चयनित होगी उनका चयन राज्य स्तरीय युवा महोत्सव के लिए होगा उन्होंने सभी युवा सांस्कृतिक टीम को उत्कृष्ट प्रदर्शन की शुभकामनाएं दी।
इस दौरान जिलाधिकारी ने युवाओं में नशे की बढ़ती प्रवृति को रोकने के लिए जागरूक किया।

Advertisement

जिलाधिकारी ने कहा की युवा पीढ़ी को स्वामी विवेकानंद के पदचिन्हों पर चलना चाहिए।स्वामी विवेकानंद जी ने सभी धंर्मो,जातियों,स्त्री-पुरुषों के समानता के लिए कार्य किया।

इस अवसर पर जिला विकास अधिकारी के.के.पंत,जिला युवा कल्याण अध्यक्ष आजाद डिमरी, जिला युवा कल्याण अधिकारी विजय प्रताप भंडारी,प्रधान संगठन के प्रदेश महामंत्री प्रताप सिंह रावत आदि मौजूद रहे।

Advertisement

Related posts

ब्रेकिंग:-अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) ऋषिकेश की ओर से थानों, देहरादून क्षेत्र में नेत्रदान जनजागरुकता एवं नेत्र परीक्षण शिविर का आयोजन ।

khabaruttrakhand

Nainital News: कौन हैं अंकित जोशी, जिनका हुआ नासा में चयन

khabaruttrakhand

Breaking:-10वीं पास के लिए भारतीय रेलवे परिवहन में काम करने का सुनहरा मौका, बिना परीक्षा के होगा चयन, जाने कौन उम्मीदवार कर सकते हैं आवेदन।#RailwayJobs.

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights