khabaruttrakhand
आकस्मिक समाचारउत्तराखंडटिहरी गढ़वालराजनीतिकविशेष कवर

ब्रेकिंग:-विश्वविद्यालय छात्र महासंघ चुनाव में एनएसयूआई के देवराज अध्यक्ष और विकास महासचिव निर्वाचित

विश्वविद्यालय छात्र महासंघ चुनाव में एनएसयूआई के
देवराज अध्यक्ष और विकास महासचिव निर्वाचित

श्री देव सुमन उत्तराखंड विश्वविद्यालय के छात्र महासंघ चुनाव में एनएसयूआई के प्रत्याशी राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय उत्तरकाशी से निर्वाचित विश्वविद्यालय प्रतिनिधि देवराज बिष्ट अध्यक्ष और
महासचिव पद पर राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय नई टिहरी के विकास साह निर्वाचित हुए हैं ।
। विदित हो कि 24 दिसंबर 2022 को हुए श्री देव सुमन उत्तराखंड विश्वविद्यालय छात्र संघ चुनाव में एनएसयूआई ने कई महाविद्यालय में अपना कब्जा जमाया उसी का नतीजा है कि आज हुए श्री देव सुमन उत्तराखंड विश्वविद्यालय के महासंघ चुनाव में एनएसयूआई ने अपना परचम लहराया है ।

Advertisement

जिला कांग्रेस कमेटी टिहरी गढ़वाल के अध्यक्ष राकेश राणा ने कहा यह परिवर्तन की लहर है छात्र संघ चुनाव के नतीजों ने यह साबित कर दिया है । उन्होंने कहा कि अब समय कांग्रेस का है उन्होंने टिहरी जनपद एनएसयूआई के अध्यक्ष हरिओम भट्ट और पूरी टीम को बधाई देते हुए कहा की सभी छात्र छात्राओं की मेहनत से आज विश्वविद्यालय में हुए चुनाव में एनएसयूआई ने अपना जीत का परचम लहराया है।

खुशी व्यक्त करने वालों में प्रताप नगर के विधायक विक्रम सिंह नेगी , शांति प्रसाद भट्ट ,विजय गुनसोला ,सैयद मुस्रफअली ,देवेंद्र नौटियाल ,संदीप कुमार ,खुशीलाल, मान सिंह रौतेला, अंकित रावत, मुर्तजा वेग, सहित कांग्रेस जनों ने खुशी व्यक्त की

Advertisement

Related posts

राष्ट्रपति द्वारा हे.न.ब. ग. वि. के 11वें दीक्षांत समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में किया गया प्रतिभाग ,इस मौके पर 59 स्वर्ण पदक, 1182 स्नातकोत्तर डिग्रियाँ और 98 पीएचडी डिग्रियाँ की गयी।

khabaruttrakhand

उत्तराखंड के विभिन्न सिविल सेवा के अधिकारियों की पत्नियां इस संस्था से सदस्य के रूप में जुड़कर सामाजिक/जन सेवा के कार्यों में निभा रही अपनी भागीदारी ।

khabaruttrakhand

दुःखद ब्रेकिंग:- एयरफोर्स के दो सविंदा कर्मी कोसी नदी में डूबे।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights