khabaruttrakhand
आकस्मिक समाचारउत्तराखंडटिहरी गढ़वालदिन की कहानीराजनीतिकस्वास्थ्य

ब्रेकिंग:-युवा कांग्रेस के नवनिर्वाचित जिला अध्यक्ष संदीप कुमार का जिला मुख्यालय में जोरदार स्वागत।

युवा कांग्रेस के नवनिर्वाचित जिला अध्यक्ष संदीप कुमार का जिला मुख्यालय में जोरदार स्वागत।

कार्यक्रम समापन के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की माता के निधन पर दिवंगत आत्मा की शांति के लिए 2 मिनट का रखा गया मोन् ।

Advertisement

आज नई टिहरी में कांग्रेस जनों द्वारा युवा कांग्रेस के नवनिर्वाचित अध्यक्ष संदीप कुमार का जोरदार स्वागत किया गया ।
उपरोक्त कार्यक्रम मैं घनसाली विधानसभा के युवा कांग्रेस अध्यक्ष शशांक जोशी टिहरी विधानसभा अध्यक्ष नवीन सेमवाल प्रताप नगर विधानसभा अध्यक्ष विवेक गुसाईं का भी स्वागत किया गया ।

कार्यक्रम का संचालन शहर कांग्रेस के अध्यक्ष देवेंद्र नौटियाल के द्वारा किया गया।

Advertisement

स्वागत कार्यक्रम डाइजर से शुरू हुआ जिलाध्यक्ष द्वारा अंबेडकर पार्क ,शहीद पार्क, सुमन पार्क मैं माल्यार्पण कर एक जनसभा में तब्दील हो गया ।

कार्यक्रम में नवनिर्वाचित जिला अध्यक्ष संदीप कुमार ने कहा कि आज देश विषम परिस्थितियों से गुजर रहा है देश में प्रदेश में ऐसी फिरका परस्त लोग राज कर रही है उनका मुकाबला करने के लिए राहुल गांधी जी के द्वारा भारत जोड़ो यात्रा के माध्यम से एक संदेश जन-जन को हम सब ने भेजना है कि देश प्रदेश कांग्रेस की विचारधारा से जुड़े और आने वाले समय में कांग्रेस को मजबूत करना है ।

Advertisement

प्रताप नगर विधानसभा क्षेत्र के विधायक विक्रम सिंह नेगी ने कहा नौजवान देश प्रदेश का भविष्य होता है हम सबको यह तय करना है कि हमें किस विचारधारा के साथ जोड़ना है कांग्रेस ने नौजवानों के भविष्य के लिए सुई से लेकर सब्बल तक कुदाल से लेकर कंप्यूटर तक संचार क्रांति के माध्यम से नौजवानों का भविष्य बनाया है।।

जिला कांग्रेस के अध्यक्ष राकेश राणा ने कहा कि आज हम सबको मिलकर भाजपा को याद दिलाना होगा की पूर्ववर्ती चुनाव में भाजपा ने नौजवानों के साथ वादा किया था कि प्रत्येक साल 2 लाख बेरोजगार नौजवानों को रोजगार देंगे लेकिन आज दूर-दूर तक कहीं रोजगार नहीं दिखाई दे रहा है सरकार सरकार भ्रष्टाचार के नए नए आयाम स्थापित कर रही है।

Advertisement

प्रदेश कांग्रेस के महासचिव विजय गुनसोला ने कहा कि भाजपा सरकार मूल रूप से चारों तरफ से विफल हो गई है लगातार भ्रष्टाचार के नए-नए मामले सबके सामने आ रहे हैं भाजपा को नैतिकता के आधार पर सरकार में रहने का कोई हक नहीं है ।

प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता शांति प्रसाद भट्ट प्रदेश सचिव मुसरफ अली ने कहा कि भाजपा कभी विकास की बात नहीं करती है जाति धर्म के नाम पर लोगों को गुमराह कर रही है नौजवानों को इस बात से को समझना चाहिए।

Advertisement

वक्ताओं में में पूर्व प्रत्याशी नरेंद्र चंद रमोला पूर्व जिलाध्यक्ष सूरज राणा, पूर्व प्रमुख सोबन सिंह नेगी ,शहर कांग्रेस देवेंद्र नौटियाल, मुर्तुजा बैग, कुलदीप पवार विजयपाल रावत हिमांशु रावत, खुशीलाल, लखबीर सिंह चौहान मान सिंह रौतेला किशोर सिंह मन्दरवाल शक्ति प्रसाद जोशी ,हिमांषु रावत, अनुसूचित जाति विभाग के जिला अध्यक्ष डॉ प्रकाश सहित बड़ी संख्या में युवा कांग्रेस के नौजवान शामिल थे।

Advertisement

Related posts

Uttarakhand Weather: बारिश-बर्फबारी का इंतजार होगा खत्म, तीन दिन बाद प्रदेश में बदलेगा मौसम, बढ़ेगी ठंड

srninfosoft@gmail.com

ब्रेकिंग:-उत्तरकाशी जिलाधिकारी ने सड़क दुर्घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए संबंधित विभागों को दिए सख्त निर्देश।

khabaruttrakhand

Uttar Pradesh: Badaun सीट पर चुनाव लड़ने को लेकर शिवपाल सिंह का बड़ा बयान, पोस्ट में शेयर की दिल की बात

srninfosoft@gmail.com

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights