khabaruttrakhand
अल्मोड़ाआकस्मिक समाचारउत्तराखंड

ब्रेकिंगः-बीडीसी बैठक स्थगित करने पर जनप्रतिनिधि व ग्राम प्रधान संगठन ने जिलाधिकारी को भेजा ज्ञापन

रिपोर्ट: गोविन्द रावत

बीडीसी बैठक स्थगित करने पर जनप्रतिनिधि व ग्राम प्रधान संगठन ने जिलाधिकारी को भेजा ज्ञापन।

Advertisement

भिकियासैंण – अल्मोडा जिले के विकास खंड मुख्यालय भिकियासैंण में प्रघान संगठन ने गुरुवार को खंड विकास कार्यालय में प्रधानों और क्षेत्र पंचायत सदस्यों ने आक्रोश व्यक्त किया। जनप्रतिनिधियों ने बीडीओ भिकियासैंण को ज्ञापन देकर जल्द बैठक की तिथि घोषित करने की मांग की।
प्रधानों और बीडीसी सदस्यों ने कहा कि 27 नवंबर 2019 से अब तक भी बीडीसी की बैठक नहीं हुई है। बड़ी मुश्किल से छह मई को बीडीसी बैठक प्रस्तावित हुई थी। वह भी स्थगित कर दी गई है। बैठक नहीं होने से ग्रामीणों के विकास कार्य बाधित हो रहे हैं। ग्रामीण क्षेत्रों की समस्याओं की सुनवाई कहीं नहीं हो रही है।
क्षेत्र की बिजली, पानी, सड़क जैसी समस्याएं जस की तस बनी हुई है।
जनप्रतिनिधियों के पास इन समस्याओं को उठाने का एक यही सदन है उसमें भी सालों से कोई बैठक नहीं हुई है।
इस तरह का तानाशाहीपूर्ण रवैया बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। तीन मई तक अल्टीमेटम दिया गया है।
अगर इस दौरान समस्या का समाधान कर बीडीसी बैठक को रोस्टर के अनुसार नहीं किया जाता तो फिर आंदोलन के लिए बाध्य होना पड़ेगा। इस अवसर पर प्रधान संगठन अध्यक्ष भिकियासैंण प्रेम सिंह रावत, शंकर सिंह, पूरन चंद्र, योगी, क्षेत्र पंचायत सदस्य दिनेश चंद्र, हंसी देवी, भावना पंत, बसंती, प्रमोद सिंह, भावना देवी, राधिका देवी, बीनाम देवी, सुनीता देवी, रेखा सहित कई ग्राम पंचायतों के ग्राम प्रधान मौजूद थे।

Advertisement

Related posts

Haridwar: उपराष्ट्रपति Jagdeep Dhankhar के दौरे के लिए तैयारी में, रूट हुए डायवर्ट; चप्पे-चप्पे पर तैनात होंगे जवान

khabaruttrakhand

स्वीप गतिविधियों के तहत जनपद में मतदान प्रतिशत को बढाये जाने के समबन्ध में इस विधान सभा क्षेत्र में जन जागरूकता एवं मतदान शपथ कार्यक्रम का किया गया आयोजन।

khabaruttrakhand

अंतर्राष्ट्रीय आध्यात्मिक यूरोप यात्रा से पहले महंत रवि प्रपन्नाचार्य महाराज का किया संत महात्माओं ने भव्य स्वागत कर दिया आशीर्वाद।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights