khabaruttrakhand
अपराधआकस्मिक समाचारउत्तरकाशीउत्तराखंडटिहरी गढ़वालदिन की कहानीदेहरादूनराजनीतिकराष्ट्रीयविशेष कवरस्टोरी

ब्रेकिंग:-अवैध नशे के खिलाफ पुलिस की बडी कार्रवाई, 1 किलो 82 ग्राम अफीम के साथ 1 तस्कर गिरफ्तार।

रिपोर्ट:- सुभाष बडोनी /उत्तरकाशी।
अवैध नशे के खिलाफ उत्तरकाशी पुलिस की बडी कार्रवाई, पुरोला में 1 किलो 82 ग्राम अफीम के साथ 1 तस्कर गिरफ्तार।

पुलिस अधीक्षक उत्तरकाशी Drugs Free Devbhoomi -2025 मिशन को बखूबी अंजाम तक पहुंचा रहे हैं।

Advertisement

उत्तरकाशी जनपद में नशे को जड़ से खत्म करने के लिये नशामुक्त उत्तरकाशी का संकल्प लेकर वह नशे के सौदागरों को लगातार सलाखों के पीछे पहुंचा रहे हैं, युवा पीढ़ी को नशे के जंजाल में धकेलकर उनके भविष्य से खिलवाड करने वाले नशे के सौदागरों पर उनके कडी कार्रवाईयां की जा रही हैं।

उनके द्वारा अधीनस्थ पुलिस अधिकारी/कर्मचारियों को नशा तस्करों पर सतर्क दृष्टि रखते हुये उन्हें चिन्हित कर सख्त कार्रवाई के निर्देश दे रखें हैं,।

Advertisement

वही अवैध नशे के सौदागरों की धपक्कड़ हेतु उत्तरकाशी पुलिस द्वारा चलाये जा रहे में क्षेत्राधिकारी बडकोट,सुरेन्द्र सिंह भण्डारी के निकट पर्यवेक्षण एवं थानाध्यक्ष पुरोला अशोक कुमार के नेतृत्व में पुरोला पुलिस द्वारा जाल बुनते हुये शनिवार की रात्रि में बर्नीगाड, जरडा खड्ड के पास से अरविन्द सिंह (उम्र 40वर्ष) पुत्र जयवीर सिंह, निवासी बड़कोट,जिला उत्तरकाशी तस्कर को 1 किलो 82 ग्राम अफीम के साथ गिरफ्तार किया गया।

बरामदगी व गिरफ्तारी के आधार पर उक्त व्यक्ति के विरुद्ध थाना पुरोला पर NDPS Act 8/17 के तहत अभियोग पंजीकृत किया गया। पुछताछ में अभियुक्त अरविन्द द्वारा बताया गया कि अफीम को वह आसपास के गांव से खरीद कर लाया है।

Advertisement

बताया गया है कि जिसको वह मोरी क्षेत्र मे अच्छे दामों पर बेचना चाह रहा था। मामले मे अग्रिम विधिक कार्यवाही जारी है, अभियुक्त के आपराधिक इतिहास की जानकारी जुटाई जा रही है।

Advertisement

Related posts

ब्रेकिंग:-जिलाधिकारी अभिषेक रूहेला ने नगर निकायों के समस्त अधिकारियों, पंचायतराज अधिकारी एवं नोडल अधिकारियों को जनपद में स्वच्छता ही सेवा पखवाड़ा के सफल संपादन के दिए निर्देश।

khabaruttrakhand

ब्रेकिंग:- जिलाधिकरी द्वारा सड़क दुर्घटनाओं को नियंत्रित करने एवं सुव्यवस्थित यातायात हेतु बिना हेलमेट सवारी, बिना सीट बैल्ट सवारी, एल्कोहल, टू-व्हीलर पर तीन सवारी आदि को लेकर जनपद के समस्त एसडीएम एवं एआरटीओ को दिये ये निर्देश।

khabaruttrakhand

ब्रेकिंग:-माँ नन्दा सुनंदा की ऐतिहासिक शोभायात्रा निकाल कर दी गई विदाई।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights