khabaruttrakhand
आकस्मिक समाचारअपराधउत्तरकाशीउत्तराखंडखेलचमोलीचम्पावतदिन की कहानीदेहरादूनयू एस नगरराजनीतिकराष्ट्रीयरुद्रप्रयागविशेष कवरस्टोरीहरिद्वार

ब्रेकिंग :-गदर 2 स्टार सनी देयोल ने तोड़ी अपनी चुप्पी ,मामला हाल में वायरल हो रहे उनकी एक प्रोपर्टी से जुड़ा है।

बैंक ऑफ बड़ौदा द्वारा उनकी मुंबई जागीर को खरीदने के लिए उपलब्ध कराए जाने के बाद गदर 2 स्टार 
सनी देयोल ने आखिर अपनी चुप्पी तोड़ी है उनका जवाब आ गया है।

बॉलीवुड सुपरस्टार सनी देओल, जो हाल ही में लोगों के दिलो में गहरी जगह बना रही फिल्म गदर 2 में दिखाई दिए।
वहीँ वह अब रविवार को वास्तव में समाचार के रूप में सामने आए जब बैंक ऑफ बड़ौदा ने उनकी मुंबई संपत्ति को खरीदने के लिए ऑक्शन उपलब्ध कराया।

यह पूरा प्रकरण बैंक द्वारा एक अखबार में इसी तरह का विज्ञापन भी दिया गया था। 

इस पूरे मामले में गदर 2 स्टार ने इस पूरी स्थिति को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ दी है।

 मीडिया सूत्रों से मिल रही रिपोर्ट  के अनुसार, सनी देयोल ने कहा कि वह फिलहाल इस मुद्दे को सुलझा रहे हैं और मुद्दा सुलझ भी जाएगा।
वह इस प्रकरण  पर किसी और परिकल्पना की मांग नहीं करते हैं।"

बहरहाल, यह भी जानकरी सोमवार को बैंक ने एक और अधिसूचना जारी की जिसमें यह कहा गया कि अब तकनीकी कारणों सेअधिसूचना हटा दी गई है। 

लॉज के लिए वस्तु विनिमय नोटिस को 'विशेष कारणों' से सोमवार, 21 अगस्त को हटा दिया गया है।

 बैंक ऑफ बड़ौदा ने वहीँ इस मामले में  कागजात में एक शुद्धिपत्र स्थापित किया, जिसमें लिखा था, "ई क्लोजआउट डील नोटिस दिनांक 19.08.2023 का शुद्धिपत्र वितरित किया गया द आवर्स ऑफ इंडिया मुंबई रिलीज़ (पृ.3) दिनांक 20.08.2023, श्री अजय सिंग देयोल के संबंध में डील नोटिस के संबंध में, श्री सनी देयोल को नीचे संदर्भित संपत्ति के पीछे विशिष्ट उद्देश्यों के कारण हटा दिया गया है।
 वह सभी भाग और पैकेज मुंबई ग्रामीण जिले के जुहू तालुका अंधेरी शहर की भूमि का अवलोकन नंबर 41 हिसा नंबर 5 (पं) सीटीएस नंबर 173, गांधीग्राम स्ट्रीट जुहू मुंबई 400049 पर सनी एस्टेट के नाम से जाने जाने वाले निर्माण के तहत 599.44 वर्ग मीटर है।

वही इस खबर पर कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने अपनी गहरी प्रतिक्रिया एक्स (जिसे हाल ही में ट्विटर के नाम से जाना जाता है) पर लिखा है कि ''कल शाम को देश को पता चला कि बैंक ऑफ बड़ौदा ने बीजेपी सांसद सनी देयोल के जुहू स्थित घर को ई-सेल के लिए तैयार कर लिया है.'' उन्होंने बैंक के 56 करोड़ रुपये का भुगतान नहीं किया है। 

और अब 24 घंटे से कम समय में, देश को यह एहसास हो गया है कि बैंक ऑफ बड़ौदा ने 'विशेष कारणों' से क्लोजआउट नोटिस हटा दिया है।

 आश्चर्य है कि ये 'विशेष कारण' किसने निकाले ?"
लेकिन गदर 2 के सुपर फेम चेहरे सनी देओल ने इस मसले को सुलझने की बात कही है।

Related posts

CM Dhami दिव्य आध्यात्मिक महोत्सव के लिए Haridwar में Jagadguru Shankaracharya आश्रम में शामिल हुए

khabaruttrakhand

नव सांस्कृतिक सत्संग समिति रामलीला मंचन में भारी उत्साह, डॉ हिमांशु पांडे परिवार के तीनों सदस्य बने रामलीला पात्र में जनक, उनकी पत्नी सुनैना व बेटा सीता । सीता माता की विदाई में जनता भी हो गई भावुक।

khabaruttrakhand

यहां पुलिस द्वारा बाल भिक्षावृत्ति को समाप्त करने हेतु चलाया जाएगा (01) माह का “ऑपरेशन मुक्ति”अभियान*

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights