khabaruttrakhand
उत्तराखंड

Uttarakhand BJP: चुनाव को लेकर BL Santosh ले रहे पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक, पांच अभियानों पर होगी चर्चा

Uttarakhand BJP: चुनाव को लेकर BL Santosh ले रहे पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक, पांच अभियानों पर होगी चर्चा

Uttarakhand BJP: बैठक में गांव चलो अभियान, दीवार लेखन अभियान, महिला सहायता समूह एवं गैर सरकारी संस्था संपर्क अभियान, पार्टी ज्वाइनिंगअभियान एवं लाभार्थी संपर्क अभियान को लेकर चर्चा हो रही है।

BJP के राष्ट्रीय महामंत्री संगठन BL Santosh आज पांच प्रमुख अभियानों को लेकर प्रदेश पार्टी कार्यालय में पार्टी पदाधिकारियों की और मोर्चों के अध्यक्षों की बैठक ले रहे हैं। यह बैठक पूरी तरह से लोकसभा चुनाव में पार्टी और मोर्चों की भूमिका पर केंद्रित है।

Advertisement

केंद्रीय नेतृत्व की ओर से दिए गए कार्यक्रमों की कसौटी पर BL Santosh संगठन की तैयारियों को परखेंगे। वह यह जानकारी भी लेंगे कि अगले 100 दिनों में पार्टी की मजबूती के लिए नेतृत्व के पास क्या कार्ययोजना है।

बैठक में प्रदेश प्रभारी Uttarakhand दुष्यंत गौतम, प्रदेश अध्यक्ष एवं राज्यसभा सदस्य महेंद्र भट्ट, प्रदेश महामंत्री संगठन अजय कुमार, प्रदेश महामंत्री आदित्य राम कोठारी भी उपस्थित हैं। इसके अतिरिक्त बैठक में गांव चलो अभियान, दीवार लेखन अभियान, महिला सहायता समूह एवं गैर सरकारी संस्था संपर्क अभियान, पार्टी ज्वाइनिंग अभियान एवं लाभार्थी संपर्क अभियान के प्रदेश संयोजक एवं सह संयोजक भी शामिल हैं ।

Advertisement

Related posts

बिग ब्रेकिंग:- उत्तराखंड में आरटीई से प्राइवेट स्कूलों में प्रवेश की व्यवस्था बदलने जा रही सरकार, जाने नए प्रावधान ।

khabaruttrakhand

टिहरी की लड़ाई राजा और प्रजा की है: जोत सिंह गुनसोला

khabaruttrakhand

CM Dhami ने श्री राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर श्री रामचरितमानस का पाठ किया, और फिर गौ माता की सेवा में जुटे

cradmin

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights