khabaruttrakhand
आकस्मिक समाचारआध्यात्मिकउत्तराखंडटिहरी गढ़वालदिन की कहानीदेहरादूनप्रभावशाली व्यतिमनी (money)राजनीतिकराष्ट्रीयविशेष कवरस्टोरी

ब्रेकिंग:-वन मंत्री से टिहरी बांध के कॉर्पोरेट उत्तरदायित्व मद (सी एस आर ) को बांध प्रभावित क्षेत्र में खर्च करने की माँग।

वन मंत्री श्री सुबोध उनियाल जी से टिहरी बांध के कॉर्पोरेट उत्तरदायित्व मद (सी एस आर ) को बांध प्रभावित क्षेत्र में खर्च करने की माँग।

जिला कांग्रेस कमेटी टिहरी गढ़वाल के अध्यक्ष राकेश राणा ने उत्तराखंड सरकार के वन मंत्री श्री सुबोध उनियाल जी से टीएचडीसी इंडिया लिमिटेड द्वारा टिहरी बांध के जलाशय में कोटी कॉलोनी में आयोजित ओपन नेशनल अनाेईंग स्प्रिंट सीनियर पुरुष और महिला के साथ चैंपियनशिप और क्वालीफायर प्रतियोगिता के उद्घाटन अवसर पर मुलाकात कर उनसे टीएचडीसी द्वारा खर्च किए जा रहे सामाजिक दायित्व मद के पैसे को टिहरी बांध प्रभावित क्षेत्र में खर्च करने की मांग की गयी।

Advertisement

उन्होंने कहा कि टीएचडीसी द्वारा उक्त पैसे को अन्य जगहों पर विभिन्न संस्थाओं के माध्यम से पैसे को ठिकाने लगाए जा रहा है।

साथ ही यह भी मांग की कि विगत एक माह से प्रताप नगर विकासखंड के पट्टी भदुरा में आदमखोर बाघ द्वारा एक तीन वर्षीय बच्चे को अपनाने वाला बनाते हुए क्षेत्र में डर और भय का माहौल बना हुआ है।
वहीं मंत्री जी से उक्त बाघ को शीघ्र शूट एट साइट करने की मांग की।

Advertisement

इसके साथ-साथ विगत कई सालों से लंबित खंबाखल सिलोड़ा ,ओर चाका सिलोड़ा ,सदड गाँव रेका मोटर मार्ग जो की वन विभाग की लापरवाही के कारण एनओसी नहीं मिल पाई को भी अतिशीघ्र NOC दिलाने के साथ-साथ वन विभाग के प्रकरणों में शीतलता बरतनी की भी मांग की गयी।

Advertisement

Related posts

मणिपुर से आई अच्छी खबर, विद्रोही समूह यूएनएलएफ ने हिंसा का रास्ता छोड़ा और शांति शांति समझौता

khabaruttrakhand

जनता मिलन:-जनता मिलन कार्यक्रम कलेक्ट्रेट सभागार में जिलाधिकारी की अध्यक्षता में हुआ सम्पन्न हुआ। इस मौके पर हुए इतनी शिकायतें व मांग पत्र प्राप्त।

khabaruttrakhand

ब्रेकिंग:-पूर्व विधायक की पुत्री भी यूक्रेन में फंसी ,मदद की लगायी गुहार।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights